विराट की पत्नी को मिला ब्यूटी ऑइकन ऑफ द ईयर अवॉर्ड, जानिए बाकी लिस्ट
विराट की पत्नी को मिला ब्यूटी ऑइकन ऑफ द ईयर अवॉर्ड, जानिए बाकी लिस्ट
Share:

आप सभी को बता दें कि बीती शाम मुंबई में फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड का आयोजन हुआ। इस दौरान अवॉर्ड शो में अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ समेत कई सितारें शामिल हुए। वहीं अनुष्का ने ब्यूटी ऑइकन ऑफ द ईयर अवॉर्ड अपने नाम कर लिया। इसी के साथ बात करें अनुष्का शर्मा की ड्रेस की तो उन्होंने डीप नेक मैटेलिक शॉर्ट ड्रेस पहनी थी और उसमे एक तरफ साइड से ऐसिमेट्रिक लॉन्ग डिटेलिंग थी।

वहीं इस दौरान दीपिका पादुकोण ने पावरफुल परफॉर्मर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड अपने नाम किया। वह इस दौरान डीप नेक ब्लैक ट्यूब गाउन में पहुंची। इसी के साथ दीपिका पहले भी नेकलाइन वाले गाउन को कैरी कर चुकी हैं। इस दौरान एक्ट्रेस अनन्या पांडे को एक्साइटिंग फेस ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला है जो बहुत बेहतरीन रहा। इस दौरान कटरीना कैफ को ब्यूटी एंट्रॉप्रेन्योर का अवॉर्ड मिला। वहीं कटरीना कैफ ने इस साल अपनी ब्यूटी लाइन लॉन्च की है और इस ब्यूटी लाइन में करीब 64 आइटम्स हैं, जिसके लिए कटरीना ने नायका डॉट कॉम की मदद ली है।

इसी के साथ इस दौरान कार्तिक आर्यन को इस अवॉर्ड सेरेमनी में यंग हार्टथ्रोब ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला है जो उनके लिए बहुत बेहतरीन रहा। अब बात करें सभी के लुक्स के बारे में तो वह हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि किसने किस ड्रेस को पहना और किसने फैंस को कितना आकर्षित किया।

संभावना सेठ का स्टिंग-ऑपरेशन वीडियो शेयर कर बोले केआरके- 'जमकर रुपये छाप रही है'

फिल्म मिमी के लिए कृति ने बढ़ाया 15 किलो वजन, निभाएंगी सरोगेट मां का किरदार

फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड्स 2020 में अपने जलवे बिखेरतीं नजर आईं बॉलीवुड अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -