विद्युत के जन्मदिन पर देखें उनकी ये खास फिल्में
विद्युत के जन्मदिन पर देखें उनकी ये खास फिल्में
Share:

हम सभी विद्युत जामवाल को फिटनेस के प्रति उनके समर्पण और साहसिक खेलों के प्रति उनके लगाव के लिए जानते और प्यार कर रहे है, लेकिन एक बात पर हम सभी सहमत हैं कि वह एक अभिनेता के रूप में बहुत प्रतिभाशाली हैं। आज डेयरडेविल का जन्मदिन है और जश्न मनाने के लिए, यहां 3 विद्युत जामवाल मूवी हैं जिन्होंने खूब हंगामा मचा रही है।

फोर्स: उनकी पहली मूवी, जिसने विद्युत के बॉलीवुड करियर की शुरुआत की और हमें साहसी की प्रतिभा की झलक भी दी।  मूवी में विद्युत ने फिल्म के मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका भी अदा की है। इस फिल्म में न केवल एक अभिनेता बल्कि एक प्रशिक्षित सेनानी के रूप में उनकी प्रतिभा ही उनके इतना ऊपर लेकर आ चुकी है।

कमांडो: खलनायक से नायक तक, विद्युत जामवाल के शानदार प्रदर्शन ने अंतरराष्ट्रीय निंदकों की भी नींद उड़ा दी। यह भी पहली बार था कि अभिनेता ने स्टंटमैन की सहायता के बिना वास्तविक विश्व का कॉम्बेट बेस्ड एक्शन किया जो बाद में उनका सिग्नेचर भी कर दिया है। फिल्म को अंतर्राष्ट्रीय प्रशंसा मिली और इसके 2 और सीक्वल बने।

खुदा हाफिज: एक्शन थ्रिलर खुदा हाफिज वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है, खुदा हाफिज विद्युत की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है। मूवी ने अभिनेता को उनकी पिछली किसी भी फिल्म की तुलना में कहीं अधिक जटिल किरदार में दिखा दिया गया है। फिल्म को इतना पसंद किया गया कि इसका सीक्वल भी बना दिया गया।

अभिनेता ने हाल ही में एक असंभव स्टंट करने के लिए सुर्खियां बटोरीं, जिसे करने का साहस बहुत कम लोग ही जुटा पाए हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया इसमें उन्हें एक हाईलाइन स्टंट करते हुए देखा गया, जो एक एक्सट्रीम स्पोर्ट्स है जिसका अभ्यास वह अपनी आगामी मूवी क्रैक के लिए कर सकते है। 

धूम-धाम से परिवार ने मनाया शर्मिला टैगोर का जन्मदिन, तस्वीरें वायरल

सऊदी एयरलाइंस पर भड़कीं माहिरा खान, ट्वीट कर लगाई फटकार

'आलिया शूट पर होंगी तो मैं रखूंगा राहा का ख्याल', बोले रणबीर कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -