प्रिया ने अब फ्लाइंग किस देकर किया सब को घायल, वायरल हुआ दूसरा वीडियो
प्रिया ने अब फ्लाइंग किस देकर किया सब को घायल, वायरल हुआ दूसरा वीडियो
Share:

पिछले दो-तीन दिनों से सोशल मीडिया पर एक ही लड़की का कब्ज़ा है. रातोरात फेमस होने वाली मलयालम फिल्मो की अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर की अँखियो की मस्ती का हर कोई दीवाना हो गया है. एक ही रात में प्रिया अपने एक वीडियो के जरिये स्टार बन गई. प्रिया के पहले वीडियो ने तो अब तक सोशल मीडिया पर धूम मचा ही रखी थी कि हाल ही में उनका एक और वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो में आप देख सकते है इस बार प्रिया अपने बॉयफ्रेंड के साथ नैन लड़ाने के साथ-साथ उसे फ्लाइंग किस दे रही है. लेकिन प्रिया ने उसके बॉयफ्रेंड को बड़े ही शरारती अंदाज़ में फ्लाइंग किस दी है.

प्रिया अपने बॉयफ्रेंड को बन्दुक के जरिये किस देकर उसे घायल कर देती है. ये सीन क्लासरूम में फिल्माया गया है. जहां टीचर बच्चो को पढ़ा रही है और प्रिया उनके बॉयफ्रेंड के साथ इश्क लड़ा रही है. प्रिया का ये दूसरा वीडियो उनकी फिल्म 'ओरु अदार लव' का टीज़र है. इस टीज़र को भी प्रिया के फैंस खूब पसंद कर रहे है.

आपको बता दे प्रिया प्रकाश केरल की रहने वाली है. फ़िलहाल प्रिया केरल के त्रिचूर के विमला कॉलेज में बी.कॉम की पढ़ाई कर रही है. रातोरात फेमस होने वाली प्रिया की एक ख्वाइश है कि वो अपने करियर में एक बार निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती है. हाल ही में प्रिया ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, 'वो संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती है और एक दिन ऐसा जरूर आएगा जब वो भंसाली की फिल्म एक्ट्रेस होंगी.'

'नैनो से शरारत' करने वाली लड़की अब भंसाली के साथ करेगी काम

अक्षय की 'पैडमैन' बनी ताबड़तोड़ कमाई करने वाली फिल्म

रितेश-जेनेलिया ने वैलेंटाइन्स डे पर कुछ ऐसा वीडियो किया शेयर..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -