'नैनो से शरारत' करने वाली लड़की अब भंसाली के साथ करेगी काम

'नैनो से शरारत' करने वाली लड़की अब भंसाली के साथ करेगी काम

इन दिनों सोशल मीडिया पर सिर्फ एक ही लड़की ने कब्ज़ा किया हुआ है. जी हाँ... हम वो ही आँख मारने वाली लड़की की बात कर रहे है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हर कोई इस लड़की का दीवाना हो गया है. इंटरनेट पर ये लड़की रातो-रात फेमस हो गई. ये लड़की कोई मामूली लड़की नहीं है बल्कि ये एक मलयालम एक्ट्रेस है जो जल्द ही फिल्मो में एंट्री ले रही है. इस एक्ट्रेस का नाम है प्रिया प्रकाश वारियर. प्रिया इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है लेकिन अब भी उनकी एक बड़ी इच्छा है जो अधूरी है.

दरअसल प्रिया बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करना चाहती है. एक दिन पहले तक प्रिया को कोई नहीं जानता था लेकिन जब से उनकी आने वाली फिल्म ओरु अदार लव का गाना ‘माणिक्य मलराया पूवी...’ रिलीज़ हुआ तब से प्रिया के चाहने वालो की संख्या बढ़ गई. इस सॉन्ग में प्रिया एक लड़के को आँख मारकर उसके साथ फ्लर्ट कर रही है. प्रिया की कातिलाना अदाओ के सभी दीवाने हो गए है.

प्रिया ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती है और एक दिन ऐसा जरूर आएगा जब वो भंसाली की फिल्म एक्ट्रेस होंगी. प्रिया ने अपने फेवरेट कलाकारों के बारे में बताते हुए कहा कि उन्हें दीपिका और रणवीर की जोड़ी बहुत पसंद है साथ ही ये दोनों उनके चहेते कलाकार है.

अक्षय की 'पैडमैन' बनी ताबड़तोड़ कमाई करने वाली फिल्म

रितेश-जेनेलिया ने वैलेंटाइन्स डे पर कुछ ऐसा वीडियो किया शेयर..

मॉम कैमरे से छुपती रही लेकिन बेटी ने किया सामाना

 

?