रितेश-जेनेलिया ने वैलेंटाइन्स डे पर कुछ ऐसा वीडियो किया शेयर..
रितेश-जेनेलिया ने वैलेंटाइन्स डे पर कुछ ऐसा वीडियो किया शेयर..
Share:

वैलेंटाइन्स डे के साथ-साथ अब वैलेंटाइन्स वीक भी मनाने लगे हैं कपल्स. कभी चॉक्लेट डे, कभी हग डे तो कभी किस डे. एक हफ्ते तक यही चलता रहता है. ऐसे में सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज भी इस वीक को इस दिन को रोमांटिक तरीके से मनाते हैं. सेलिब्रिटीज अक्सर अपने खास दिनों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. जैसे अभी हाल ही में बॉलीवुड की क्यूट कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख ने वैलेंटाइन का एक वीडियो शेयर किया है जो बहुत ही क्यूट है.

आपको शाहरुख़ खान और काजोल की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' तो याद ही होगी बहुत अच्छे से. उस फिल्म में काजोल का एक डायलॉग होता है 'राहुल इज ए चीटर' काफी फेमस डायलॉग है जो हर कोई बोलता रहता है. ऐसे ही इन दोनों ने मिलकर एक Musical.ly पर ये वीडियो बनाया है और उसे पोस्ट कर दिया है. इसमें रितेश शाहरुख़ यानि राहुल बने हैं और जेनेलिया काजोल यानि अंजलि बनी हैं. 

बता दे इस वीडियो को रितेश ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है जिसके साथ लिखा है, #RahulIsACheater  #musicallyindia #DuetWithMe  #CoupleGoals @geneliad One of our FAV Movies :) @musicallyapp  Download http://musical.ly  app and check my videos!  ये वीडियो में देखने में काफी क्यूट लग रहा है. इस पर काजोल ने हंस कर अपना रिएक्शन भी दिया है. तो चलीये आपको बता देते हैं ये वायरल वीडियो जो आपको भी काफी पसंद आएगा.

मॉम कैमरे से छुपती रही लेकिन बेटी ने किया सामाना

बिना शादी किए ही सलमान से प्यार करना चाहती है यूलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -