UP: बापू की प्रतिमा से लिपटकर रोते हुए सपा नेता का वीडियो
UP: बापू की प्रतिमा से लिपटकर रोते हुए सपा नेता का वीडियो
Share:

लखनऊ: बीते 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी की जयंती मनाई गई। इस दौरान कई नेताओं ने गांधी जी को नमन किया। वहीं इस दौरान कुछ ऐसा भी हुआ कि उसका वीडियो वायरल हो गया। जी दरअसल बीते कल ही समाजवादी पार्टी के नेता गालिब खान ने कुछ ऐसा किया कि उनका वीडियो वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि वीडियो में वह महात्मा गांधी की प्रतिमा से लिपटकर रोते-बिलखते दिखाई दे रहे हैं। मिली जानकारी के तहत वीडियो में गालिब खान गांधी जी की प्रतिमा को दोनों हाथों से पकड़कर बापू-बापू कहते हुए नजर आ रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे सपा नेता की नौटंकी बताते नजर आ रहे हैं।

 

सपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष गालिब खान के इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक और सपा नेता फिरोज खान के बारे में भी बातें होने लगी है। जी दरअसल इस समय उनका भी पुराना वीडियो शेयर किया जाने लगा है जोकि साल 2019 का है। उस दौरान फिरोज खान ने गांधी जयंती पर इसी तरह से लिपटकर आंसू बहाए थे और तब भी सोशल मीडिया पर जमकर वीडियो वायरल हुआ था। आप सभी को बता दें कि बीते कल गांधी जयंती के अवसर पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिले में गांधी प्रतिमा पर फूल चढ़ाए और उन्हें याद किया। वहीं इस दौरान पूर्व जिला अध्यक्ष फिरोज खान ने जनता को संबोधित करते हुए कहा, 'यह गांधी की प्रतिमा हम साल 2019 से स्थापित करना चाहते थे, लेकिन प्रशासन हमें मूर्ति स्थापित करने की अनुमति नहीं दे रहा था।'

उनके यह कहने के बाद सपा नेता एक-एक करके गांधी प्रतिमा पर फूल चढ़ाने के लिए गए। वहीं जब पूर्व जिला उपाध्यक्ष गालिब खान गांधी प्रतिमा के पास पहुंचे तो उन्होंने दोनों हाथों से प्रतिमा को पकड़ लिया और जोर-जोर से बापू कहते हुए रोने लगे। इस दौरान उनके आसपास बड़ी संख्या में सपा के कार्यकर्ता मौजूद थे, जो उन्हें संभालते हुए दिखाई दिए।

भारत में ब्रॉडबैंड सेवा शुरू करेगी एलन मस्क की कंपनी, ग्रामीण इलाकों पर रहेगा ज़ोर

10 दिन बाद भी स्पेन के ज्वालामुखी में हो रहे विस्फोट, बहते हुए समुद्र तक पहुंचा 'धधकता लावा'

पंजाब के बाद छत्तीसगढ़ 'कांग्रेस' में भी कुर्सी की लड़ाई, दिल्ली पहुंचे 13 विधायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -