आम्रपाली दुबे ने शेयर किया शानदार फोटो, राजकुमारी गेटअप हुआ वायरल
आम्रपाली दुबे ने शेयर किया शानदार फोटो, राजकुमारी गेटअप हुआ वायरल
Share:

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भोजपुरी इंडस्ट्री की ऐक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह राजकुमारी के लुक में दिख रही हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा है ' थ्रोबैक राजमहल शूट के लिए.' इस तस्वीर से यह साफ हो जाता है कि वह अगली फिल्म में राजकुमारी के रोल में दिख सकती हैं.

बशीर बशी बीबी मलयालम 2 के प्रतियोगी: ऐसा सोचना गलत होगा की आप अभिनय से फैंस को खुश कर सकते है

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऐक्ट्रेस ने अपनी एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह शानदार गाउन में नजर आ रही हैं. इसमें ऐक्ट्रेस के पोज देने का अंदाज काफी खूबसूरत लग रहा है. दोनों ही तस्वीर में आम्रापाली का अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है.बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत ऐक्ट्रेसेस में से एक आम्रपाली दुबे अपनी अदाओं से लोगों का अक्सर ध्यान अपनी तरफ खींचती हैं. अगर बात करें उनकी हलिया फिल्मों की तो, आम्रपाली इन दिनों में दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ 'निरहुआ द लीडर' की शूटिंग कर रही हैं.

नीलक्कुयिल में कल स्वाथी ने कस्तूरी को धमकी देकर कहा ऐसा

हाल ही में आम्रपाली दुबे का गाना 'लव दहेज' सोनी म्यूजिक पर रिलीज किया गया था। इस गाने में उनके साथ दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ नजर आए. इन दोनों की जोड़ी भोजपुरी फिल्मों में काफी पसंद की जाती है.आम्रपाली दुबे सिर्फ 2019 की फिल्मों की बात करें तो इसमें 'निरहुआ चलल लंदन', 'जय वीरू', 'लल्लू की लैला', 'शेर सिंह' और 'विदाई 2' जैसी फिल्में शामिल हैं. हालांकि, फिल्म से काफी पहले उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Aamrapali

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -