भोजपुरी फिल्म 'सरफरोश' की शूटिंग हुई खत्म, परवेश ने लिखा-आज हमने एक और अद्भुत स्क्रिप्ट...
भोजपुरी फिल्म 'सरफरोश' की शूटिंग हुई खत्म, परवेश ने लिखा-आज हमने एक और अद्भुत स्क्रिप्ट...
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत में धीरे धीरे अपनी पहचान बना रहे, भोजपुरी ऐक्टर परवेश लाल यादव ने अपनी आने वाली फिल्म 'सरफरोश' की पूरी कर ली है. उन्होंने सोशल मीडिया पर रितेश पांडे और फिल्म की टीम के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की है. ऐसा माना जा रहा है कि उनकी ये तस्वीरें शूट पूरा करने के बाद ली गई हैं. अगर यह बात सही है तो जल्द ही फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है. जिसकी घोषणा मेकर्स कर सकते है.

मलयालम में प्रसारित हो रहे नीलकक्क्युइल में राधमनी ने प्रबलन से ली मदद

सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर पोस्ट की गई तस्वीरों में परवेश लाल के साथ पूरी फिल्म की टीम दिखाई दे रही है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए परवेश लाल यादव ने लिखा,'आज हमने एक और अद्भुत स्क्रिप्ट पूरी की है... इसके लिए सरफरोश और पूरी टीम को प्यार.' उनके इस मूवी के लिए फैन्स उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं, साथ ही उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं.

बिग बॉस मलयालम 2 में आ सकते है यह सेलिब्रटीज़, यहाँ है पूरी लिस्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 'सरफरोश' फिल्म में परवेश लाल यादव के अलावा रितेश पांडे भी लीड रोल में नजर आएंगे.दोनों ही स्टार्स फिल्म में जांबाज फौजी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. फिल्म को मंजुल ठाकुर डायरेक्ट ने किया है और शुभा सिंह ने प्रड्यूस किया है. फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी ने लिखी है.अगर बात करें परवेश लाल यादव के भोजपुरी करियर की तो, उन्हें 'घूंघट में घोटला','बॉर्डर', 'टाइगर', 'करन अर्जुन' में जबरदस्त अभिनय के लिए जाना जाता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Pravesh Lal

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -