कार्तिक आर्यन के इस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, किया ये बड़ा ऐलान
कार्तिक आर्यन के इस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, किया ये बड़ा ऐलान
Share:

कार्तिक आर्यन नई पीढ़ी के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी फिल्म भूल भुलिया 2 ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। कार्तिक आर्यन को रूहबाबा का किरदार निभाने के लिए दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। भारी सफलता के बाद कार्तिक आर्यन फिल्म के पार्ट 3 के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप के साथ इसके भाग 3 की घोषणा की।

वीडियो में कार्तिक आर्यन को यह कहते हुए सुना जाता है, “क्या लगा कहानी खत्म हो गई है? दरवाजे तो बंद होते ही है ताकि एक दिन फिर से खुल सके। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग कार्तिक पर अपना प्यार बरसा रहे हैं। जैसे ही लोगों ने इसे देखा उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक शख्स ने लिखा, "एक और ब्लॉकबस्टर आने वाला है।" एक अन्य यूजर ने लिखा- "समय का पता नहीं, लगता है अभी-अभी भूल भुलैया 2 देखी और भूल भुलैया के तीसरे भाग की घोषणा हो गई।"

भूल भुलिया 2 कार्तिक आर्यन के जीवन की एक बड़ी सफलता बन गई, फिल्म इस साल मई में सिनेमाघरों में रिलीज हुई, साल का सबसे बड़ा ओपनिंग वीकेंड हासिल किया और दुनिया भर में 230 करोड़ रूपये से अधिक की कमाई की। फिल्म की भारी सफलता के बाद, निर्माता भूषण कुमार ने कार्तिक को ₹4.7 करोड़ मूल्य की भारत की पहली मैकलेरन जीटी उपहार में दी। भूल भुलैया 2 में कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा भी शामिल हैं।

VIDEO! '10 रुपये की पेप्सी, श्रद्धा कपूर सेक्सी', सुनते ही एक्ट्रेस कुछ यूँ किया रिएक्ट

'ऋतिक-रणवीर-कार्तिक या यश...' कौन बनेगा ब्रह्मास्त्र 2 में देव?

सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -