VIDEO! '10 रुपये की पेप्सी, श्रद्धा कपूर सेक्सी', सुनते ही एक्ट्रेस कुछ यूँ किया रिएक्ट
VIDEO! '10 रुपये की पेप्सी, श्रद्धा कपूर सेक्सी', सुनते ही एक्ट्रेस कुछ यूँ किया रिएक्ट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) एवं अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार की रिलीज डेट नजदीक आती जा रही है तथा ऐसे में फिल्म का प्रमोशन जोर शोर से जारी है। फिल्म के ट्रेलर से लेकर गानों तक को प्रशंसकों ने पसंद किया है। इस बीच श्रद्धा का एक वीडियो सामने आया है, जहां श्रद्धा कपूर को देख प्रशंसक कह रहे हैं- '10 रुपये की पेप्सी, श्रद्धा कपूर सेक्सी...।'

दरअसल, इन दिनों श्रद्धा कपूर एवं रणबीर कपूर अपनी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। ऐसे में श्रद्धा का एक वीडियो सामने आया है, जहां वो स्टेज पर हैं तथा कई सारे प्रशंसक मौजूद हैं। कुछ फीमेल प्रशंसक श्रद्धा को देख कुछ चिल्लाती हैं, जो श्रद्धा सही से सुन नहीं पाती हैं। ऐसे में श्रद्धा बोलती हैं कि उन लड़कियों को माइक दो। इसके बाद माइक मिलते ही वो सभी फीमेल प्रशंसक बोलती हैं- '10 रुपये की पेप्सी, श्रद्धा कपूर सेक्सी।' ये सुनकर श्रद्धा जोर जोर से हंसने लगती हैं तथा खुश हो जाती हैं। 

वही जब से फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का पहला पोस्टर रिलीज हुआ है, तभी से इसके लिए दर्शकों के बीच उत्साह है। वहीं ट्रेलर और गानों ने तो इस पर चार चांद लगाने का काम किया। हालांकि ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन्स के चलते एक भी बार रणबीर-श्रद्धा साथ नहीं दिखाई दिए एवं प्रशंसक इसको लेकर सोच में पड़ गए हैं। दरअसल इसका कारण फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन हैं। लव ने ये तय किया है कि थिएटर्स में फिल्म के अलावा पूरे प्रमोशन में रणबीर-श्रद्धा एक साथ दिखाई नहीं देंगे। जिससे दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ा रहे। लव ने कहा था कि पूरे प्रमोशन्स में ऐसा ही होगा, रणबीर-श्रद्धा सीधे फिल्म में साथ दिखेंगे, जिससे इस जोड़ी की फ्रेशनेस बनी रहे।

सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए पूरा मामला

धर्मेंद्र और अमिताभ को मिली बम से उड़ाने की धमकी

रिलीज हुआ बिल्ली बिल्ली गाने का टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -