नेशनल अवॉर्ड मिलने से गदगद हुईं कंगना, एक-एक करके कहा सबको धन्यवाद
नेशनल अवॉर्ड मिलने से गदगद हुईं कंगना, एक-एक करके कहा सबको धन्यवाद
Share:

बीते सोमवार को 67वें नेशनल फिल्म पुरस्कार की घोषणा हुई। इस दौरान कंगना रनौत को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। जी दरअसल कंगना को यह अवॉर्ड उनकी फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' और 'पंगा' के लिए मिला। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने एक-एक करके सभी को शुक्रिया किया है। जी दरअसल कंगना रनौत ने अवॉर्ड मिलने के बाद अपने ट्विटर हैंडल और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में उन्होंने अपने फैंस, फ्रेंड्स, फैमिली, फिल्म की टीम और अवॉर्ड जूरी का शुक्रिया अदा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

आप सभी को हम यह भी बता दें कि यह चौथी बार है जब कंगना ने नेशनल अवॉर्ड जीता हो। वह पहली बार साल 2010 में फिल्म 'फैशन' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीत चुकी हैं। वहीँ दूसरी बार कंगना को नेशनल अवॉर्ड साल 2015 में फिल्म 'क्वीन' के लिए मिला था। उसके बाद तीसरी बार 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' के लिए कंगना ने साल 2016 में नेशनल अवॉर्ड जीता था और अब साल 2021 में एक बार फिर कंगना को नेशनल अवॉर्ड दिया गया है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के 67वें समारोह का आयोजन बीते सोमवार को दिल्ली में किया गया। जी दरअसल इस दौरान साल 2019 में बनी फिल्मों के लिए पुरस्कारों की घोषणा की गई। वैसे तो इन पुरस्कारों की घोषणा 3 मई 2020 को होनी थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण ऐसा हो ना सका। कंगना के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही जयललिता की बायॉपिक 'थलाइवी' में दिखाई देंगी। इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज होगा।

शादी के बंधन में बंधे हरमन बवेजा, सामने आए वीडियोस और तस्वीरें

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

गृह विभाग के अधिकारियों से मिले अनिल देशमुख, 3 घंटे हुई चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -