शादी के बंधन में बंधे हरमन बवेजा, सामने आए वीडियोस और तस्वीरें
शादी के बंधन में बंधे हरमन बवेजा, सामने आए वीडियोस और तस्वीरें
Share:

फिल्म अभिनेता हरमन बवेजा ने बीते कल शादी कर ली है। जी हाँ, उन्होंने बीते रविवार को साशा रामचंदानी के साथ शादी की है और अब उनके शादी के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। बीते कल ही उनके दोस्त राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर संगीत समारोह की दिलचस्प तस्वीरें शेयर की थी और उन तस्वीरों को देखने के बाद सभी हरमन की तारीफें कर रहे थे। ऐसे में अब हरमन बवेजा ने शादी कर ली है। आपको बता दें कि उनकी शादी की बैंड, बाजा और बारात की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है और सभी को बड़ी पसंद भी आ रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

वैसे इसके पहले रवीना ने शादी की प्री-वेडिंग तैयारियों और उत्सवों की झलक की तस्वीरें शेयर की थी जो बेहतरीन रहीं थीं। फिलहाल दूल्हे के लिबास में हरमन बवेजा की तस्वीरें वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं उन्होंने पिंक कलर की शेरवानी पहन रखी है और इसी के साथ उन्होंने सफेद साफा पहन रखा है और पगड़ी बांध रखी है। इन तस्वीरों में वह बहुत खुश नजर आ रहे हैं। आपने देखा हो तो राज कुंद्रा लगातार शादी से तस्वीरें शेयर कर सभी को उत्साहित कर रहे थे। वैसे हरमन की बारात का वीडियो शेयर करते हुए राज कुंद्रा ने बीते दिनों ही लिखा था, 'हरमन की शादी।' उसमे हरमन के परिवार के अलावा राज कुंद्रा, आमिर अली, आशीष चौधरी और उनकी पत्नी समिता बंगार्गी नजर आए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

इस दौरान सभी एक गाने पर डांस करते हुए नजर आए थे। आपने देखा होगा राज कुंद्रा ने इसके पहले भी कई तस्वीरें शेयर की थी जो बेहतरीन रहीं थीं। आपको बता दें कि हरमन बावेजा की पत्नी एक न्यूट्रीशनिस्ट है। साल 2020 में हरमन बावेजा की रोका की तस्वीरें वायरल हुई थी। वैसे हरमन ने फिल्म लव स्टोरी 2050 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म में उनके अलावा प्रियंका चोपड़ा नजर आईं थीं लेकिन फिल्म हिट नहीं हो पाई।

CM तीरथ सिंह रावत के फटी जींस वाले बयान पर अदनान सामी ने किया ऐसा ट्वीट कि हँसते रह गए लोग

महाराष्ट्र में हुआ कोरोना विस्फोट, बीते 24 घंटे में मिले 30535 नए मामले

आज इन राशिवालों के लिए दुखदाई हो सकता है आज का दिन, जानिए आपका राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -