हर्षोत्सव हास्य, मस्ती और मनोरंजन से भरा हुआ शो, हर रविवार को देख सकते है
हर्षोत्सव हास्य, मस्ती और मनोरंजन से भरा हुआ शो, हर रविवार को देख सकते है
Share:

कन्नड़ के जाने माने कलाकार दिगज्ज अभिनेता  चित्रदुर्ग के लोगों ने अभी हाल ही में हसियोटस को देखा, जो हास्य, मस्ती और मनोरंजन से भरा हुआ था। शो में केम्पेगौड़ा, कृष्णा, शशि, श्रीकांत, प्रियंका कामत, उमेश, और श्रीनिधि भट जैसे हास्य कलाकारों का एक बड़ा समूह बन गया  था, जिन्होंने दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया और उनका मनोरंजन किया जैसे पहले कभी नहीं हुआ है। रविवार को दोपहर 1 बजे एपिसोड प्रसारित किया जा सकता है।

शो की शुरुआत कलाकारों द्वारा एक शक्तिशाली स्किट प्रदर्शन के साथ हुई, जिसने मंच पर प्रसिद्ध मदाकरू नायक और ओबवा की भूमिकाओं को निभाया गया है । इस अवसर पर कन्नड़ फिल्म उद्योग टेनिस कृष्णा के प्रसिद्ध हास्य कलाकार हसियोटसवा थे । उनके कुछ भाग्यशाली प्रशंसकों को उनके साथ बातचीत करने, कुछ सवाल पूछने और यहां तक ​​कि मंच पर उनके साथ नृत्य करने का अवसर मिला गया है।

 बहुत लोकप्रिय मिमिक्री कलाकार गोपी ने डॉ। विष्णुवर्धन, अंबरीश और शंकरनाग जैसे कई प्रसिद्ध फिल्म अभिनेताओं की नकल की, जिसे लोगों से तालियां मिलींचैनल के प्रमुख श्री भुवन शास्त्री ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि चैनल का मुख्य उद्देश्य लोगों को रोजमर्रा के तनाव से राहत देने की दिशा में काम करना है और उन्हें हमारे चैनल के माध्यम से हँसी की दैनिक खुराक देकर उन्हें खुश और स्वस्थ बबन सकता है | 

Box Office : बॉक्स ऑफ़िस पर रोबिन हुड ने दिखाई दबंगाई, सलमान की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

नीलेश ने कहा- हिंदी फिल्मों के गाने लिखने से मैं ऊब गया, पुराना वाला नीलेश मिसरा फिर आएगा सामने

भतीजी की शादी में पहुंचे बॉलीवुड की यह दिग्गज हस्ती, अभिनेता कुमार गौरव की बेटी सिया बनीं दुल्हन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -