Box Office : बॉक्स ऑफ़िस पर रोबिन हुड ने दिखाई दबंगाई, सलमान की फिल्म ने कमाए इतने करोड़
Box Office : बॉक्स ऑफ़िस पर रोबिन हुड ने दिखाई दबंगाई, सलमान की फिल्म ने कमाए इतने करोड़
Share:

 हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता सलमान ख़ान की फ़िल्म दबंग पर नागरिकता संशोधन कानून के विरोध प्रदर्शनों का असर देखने को मिल रहा है। इसके बावजूद फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर दबंग प्रदर्शन कर रहे हैं। पहले दिन ही फ़िल्म ने अपने जलवे दिखा दिए थे। फ़िल्म ने पहले दिन लगभग 24 करोड़ की कमाई की थी। अब सलमान की फ़िल्म ने दूसरे दिन भी अपना कमाल दिखाया है ।

बॉक्स ऑफ़िस इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, फ़िल्म ने दूसरे दिन लगभग  22 से 24 करोड़ के बीच कलेक्शन किया है। फ़िल्म ने अब करीब 46.5 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। हालांकि, इसको लेकर अभीतक आधिकारिक आंकड़े सामने नहीं है। लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक फ़िल्म को शनिवार का कुछ ख़ास फायदा नहीं मिला। देखने को मिला है अक्सर शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई बढ़ोतरी होती है। हालांकि, दबंग 3 ऐसा करने में सफ़ल नहीं रही।

रिपोर्ट के अनुसार , सलमान ख़ान, सोनाक्षी सिन्हा और सई माजंरेकर स्टारर फ़िल्म दबंग 3 को हिंदी बेल्ट में शानदार रिसपॉन्स मिल रहा है। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हो रहे प्रदर्शन के बावजूद भी फ़िल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं, उम्मीद है कि रविवार को फ़िल्म के कलेक्शन जबरदस्त उछाल हो सकती है । ऐसे फ़िल्म 75 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर सकती है।

 

फिर से 'रेड' मारने जा रहे हैं अजय देवगन, फिल्म के दूसरे पार्ट को मिली हरी झंडी

मर्दानी 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : रानी मुखर्जी की फिल्म ने दिखाया जलवा

BOX OFFICE COLLECTION: सिनेमाघरों में पति पत्नी और वो का जलवा बरक़रार, अब तक इतना हुआ कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -