बोल्ड फिल्म जूली-2 का इंटिमेट सीन लीक
बोल्ड फिल्म जूली-2 का इंटिमेट सीन लीक
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड फिल्म 'जूली-2' इस शुक्रवार यानी 24 दिसंबर को ही रिलीज़ हुई है. फिल्म में एक्ट्रेस राय लक्ष्मी का बेहद ही हॉट लुक देखने को मिलेगा. फिल्म रिलीज़ के एक दिन पहले ही इसका एक लव मेकिंग सीन लीक हो गया है. और ये कोई नार्मल सीन नहीं बल्कि फिल्म का अहम् सीन था. इस सीन में फिल्म की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी अपने को-स्टार के साथ इंटिमेट होती हुई नजर आई. 

इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने फिल्म को A सर्टिफिकेट दिया है. फिल्म से राय लक्ष्मी बॉलीवुड में एंट्री ले रही है. इससे पहले वे साउथ की फिल्मो में अपने अभिनय का परिचय देती आई है. इस फिल्म में लक्ष्मी ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया है जो एक्ट्रेस बनने के सपने लेकर मुंबई आ जाती है और यहाँ वो सफलता पाने के लिए हर कीमत चुकाने को तैयार हो जाती है.

फिल्म के इंटिमेट सीन लीक होने की खबर पर राय लक्ष्मी ने कहा था कि, "मैं इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हूं, मुझे इस बात की जरा भी जानकारी नहीं की फिल्म का कोई सीन लीक हो गया है और न ही मुझे इस खबर पर विश्वास हो रहा है लेकिन जिस किसी ने भी ये हरकत की है वो काफी गलत हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गर्भवती होने के कमेंट पर माइली सायरस का मुंहतोड़ जवाब

क्यों माना जाता है आज भी नाहरगढ़ का किला खौफनाक

नाक काटने वाले लोगो को देशद्रोही मानों - जावेद अख्तर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -