आज रात द लेट शो में जुड़ेंगे ब्रायन विल्सन

आज रात द लेट शो में जुड़ेंगे ब्रायन विल्सन

आप सभी को बता दें कि आज रात स्टीफन कोलबर्ट के साथ द लेट शो के दूरस्थ एपिसोड में ब्रायन विल्सन संगीतमय अतिथि के तौर पर जुड़ने वाले हैं. वहीं उन्होंने "लव एंड मर्सी" सहित इस एपिसोड के लिए दो गाने प्रस्तुत करने के बारे में कहा है और उन्होंने कहा, "मैं चाहता हूं कि आप लोग यह जानें कि हम सब एक साथ हैं." इसी के साथ ही उन्होंने "गॉड ओन्ली नोज़" भी प्रस्तुत किया.

 

आप सभी को बता दें कि इस महीने के अंत में, विल्सन और प्रसिद्ध गीतकार और अरेंजर्स वैन डाइक पार्क्स अपने पहले सहयोगी एल्बम, 1995 के ऑरेंज क्रेट आर्ट का फिर से प्रकाशन कर रहे हैं. वहीं विल्सन का आखिरी एकल स्टूडियो एल्बम 2015 का नो पियर प्रेशर था. आप सभी को याद हो पिछले साल, विल्सन ने सिम्पसन के साथ केशा के हाई रोड सिंगल "आक्रोश" पर स्ट्रगल किया था. वहीं बीच बॉयज़ साल 1966 की कृति पेट साउंड पिचफोर्क की सूची में "1960 के दशक के 200 सर्वश्रेष्ठ एल्बमों" पर नजर आया था.

फिलहाल आप देखिये A Late Show के द्वारा शेयर किया गया वीडियो जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है Here’s the second @BrianWilsonLive performance we promised you! He performs “God Only Knows” from home! #PlayAtHome आप देख सकते हैं यह कितना प्यारा है.

ये है हॉलीवुड के सबसे ज्यादा विवादित गाने

अपने पहले प्यार को डेट करने के बाद भी केटी ने तोड़ दिया था रिश्ता, अब इस एक्टर के बच्चे की बनने वाली हैं माँ!

अवतार 2 की शूटिंग शुरू करने से पहले डायरेक्टर जेम्स 14 दिन के लिए हुए क्वारैंटाइन