अवतार 2 की शूटिंग शुरू करने से पहले डायरेक्टर जेम्स 14 दिन के लिए हुए क्वारैंटाइन
अवतार 2 की शूटिंग शुरू करने से पहले डायरेक्टर जेम्स 14 दिन के लिए हुए क्वारैंटाइन
Share:

साल 2009 में रिलीज हुई साइंस फिक्शन अवतार का सीक्वल की शूटिंग जल्द ही शुरू होने जा रही है. इसके लिए फिल्म के राइटर और डायरेक्टर जेम्स कैमरन फिल्म के प्रोड्यूसर के साथ न्यूजीलैंड पहुंच गए हैं. लेकिन वर्तमान कोरोना महामारी को देखते हुए इन दोनों को सरकार के आदेश को मानते हुए खुद को 14 दिन का क्वारैंटाइन पीरियड बिताना पड़ेगा. इसके बाद अपने काम पर लौट सकते है. 

हालांकि, सह निर्माता जॉन लिंडाऊ ने वेलिंगटन एयरपोर्ट से दोनों की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर इस बात की जानकारी दी. फिल्म की शूटिंग मई में शुरू होनी थी, लेकिन दुनिया भर में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों के सामने आने के बाद इसे रोक दिया गया था. दुनिया में संक्रमितों का आंकड़ा लगभग 65 लाख हो गया है. इस दौरान कुल 30 लाख 83 हजार 650 लोग स्वस्थ हुए. 3 लाख 82 हजार 914 लोगों की मौत की मौत हो चुकी है.

जानकारी के लिए बता दें की फिल्म अवतार के कुल चार सीक्वल प्लान किए गए हैं. जिसमें से अवतार 2 पहला सीक्वल थी. इसकी शूटिंग दिसंबर 2017 में होनी थी और 2021 में इसे रिलीज होना था. लेकिन कोरोना के चलते शूटिंग नहीं की जा सकी. वहीं, फिल्म की तीसरी किश्त 2023 में, चौथी किश्त दिसंबर 2025 में और पांचवी किश्त दिसंबर 2027 में रिलीज करने के लिए प्लान की गई है. बता दें की फिल्म अवतार के पहले पार्ट में अभिनेता सैम वर्थिंगटन, ज़ो साल्डाना, स्टीफन लैंग, मिशेल रोड्रिग्स जोएल डेविड मूर मुख्य भूमिकाओं में थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Jon Landau (@jonplandau) on

रियल हाउसवाइफ ऑफ़ बेवर्ली हिल्स में जमकर हुई मस्ती, जानें रिकैप

नस्लवाद के खिलाफ लड़ाई में एमा वॉटसन ने दिया समर्थन, साझा किए अपने विचार

जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर प्रदर्शन करने वालों की जमानत के लिए स्टार्स ने दिया दान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -