रिलीज हुआ टिक-टिक बूम का टीज़र

रिलीज हुआ टिक-टिक बूम का टीज़र

लिन-मैनुअल मिरांडा TICK, TICK… BOOM! में निर्देशन और एंड्रयू गारफ़ील्ड के सितारे हैं, जो कि रेंट निर्माता जोनाथन लार्सन के आत्मकथात्मक संगीत पर आधारित एक व्यक्ति की दौड़ के बारे में कुछ असाधारण बनाने के लिए है।

पुलित्जर पुरस्कार और टोनी पुरस्कार विजेता लिन-मैनुअल मिरांडा 'टिक, टिक ... बूम!' के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करते हैं, जोनाथन लार्सन द्वारा आत्मकथात्मक संगीत का एक रूपांतरण, जिसने रेंट के निर्माता के रूप में थिएटर में क्रांति ला दी। फिल्म जॉन (अकादमी पुरस्कार नामांकित और टोनी पुरस्कार विजेता एंड्रयू गारफील्ड) का अनुसरण करती है, जो एक युवा थिएटर संगीतकार है, जो 1990 में न्यूयॉर्क शहर के एक डिनर में टेबल की प्रतीक्षा कर रहा है, जबकि वह जो उम्मीद करता है वह अगला महान अमेरिकी संगीत होगा।

मेक-या-ब्रेक प्रदर्शन में अपने काम का प्रदर्शन करने के कारण जॉन हर जगह से दबाव महसूस कर रहे है: उसकी प्रेमिका सुसान से जो न्यूयॉर्क शहर से परे एक कलात्मक जीवन का सपना देखती है. अपने दोस्त माइकल से, जो अपने सपने से वित्तीय सुरक्षा के जीवन में आगे बढ़ गया है।  

'टिक, टिक... बूम!' स्टार अकादमी पुरस्कार नामांकित और टोनी पुरस्कार विजेता एंड्रयू गारफील्ड, एलेक्जेंड्रा शिप, टोनी पुरस्कार नामांकित रॉबिन डी जीसस, टोनी पुरस्कार नामांकित जोशुआ हेनरी, एमजे रोड्रिगेज, एमी पुरस्कार विजेता ब्रैडली व्हिटफोर्ड, तारिक ट्रॉटर, एमी और टोनी पुरस्कार विजेता जूडिथ लाइट और वैनेसा के साथ हजेंस। फिल्म टोनी पुरस्कार विजेता स्टीवन लेवेन्सन द्वारा लिखी गई है, और ब्रायन ग्रेज़र और रॉन हॉवर्ड द्वारा इमेजिन एंटरटेनमेंट, जूली ओह और लिन-मैनुअल मिरांडा द्वारा निर्मित है।

एटीएम विनियम: 1 जनवरी से 20 रुपये के बजाय प्रति लेनदेन 21 रुपये का करना होगा भुगतान

वित्त वर्ष 22 में 8.5 प्रतिशत GDP वृद्धि होने का अनुमान: ICRA

बड़े पैमाने पर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स के घरेलू निर्माण के लिए ICICI सिक्योरिटीज ने IIT कानपुर से मिलाया हाथ