अगर बंद नहीं हुए मदरसे, तो आधे से अधिक मुस्लिम बन जाएंगे ISIS समर्थक- वसीम रिजवी
अगर बंद नहीं हुए मदरसे, तो आधे से अधिक मुस्लिम बन जाएंगे ISIS समर्थक- वसीम रिजवी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सेंट्रल शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिज़वी ने एक बार फिर से मदरसों पर पाबन्दी लगाने की मांग दोहराई है. पीएम मोदी को पत्र लिखकर वसीम रिज़वी ने प्राथमिक मदरसों को बंद करने का आग्रह किया है. वसीम रिज़वी ने लिखा है कि मदरसों में बच्चों को बाकियों से अलग कर चरमपंथी सोच के साथ तैयार किया जाता है. उन्होंने कहा है कि यदि प्राथमिक मदरसे बंद नहीं किए गए तो 15 साल में देश का आधे से ज्यादा मुस्लिम, आतंकी संगठन ISIS का समर्थक हो जाएगा. उन्‍होंने इसके बजाए हाई स्कूल की शिक्षा ग्रहण करने के बाद धार्मिक तालीम के लिए मदरसे जाने के विकल्प का सुझाव दिया है.

सोने के दामों में आज फिर आया उछाल, चांदी की कीमतें रही स्थिर

उल्लेखनीय है कि वसीम रिजवी ने पिछले दिनों कहा था कि आतंकवाद को मदरसे से जुड़ा हुआ बताने के कारण सोशल मीडिया पर उनको धमकियां मिल रही हैं. इस वजह से उन्‍होंने अपने लिए कब्र पहले ही बनवा ली है, जिस पर बकायदा उन्होंने अपना नाम भी लिखवा दिया है. वसीम ने कहा है कि, उन्होंने राजधानी लखनऊ के तालकटोरा में अपने वालिद की कब्र के समीप ही अपनी कब्र भी बनवा ली है. ऐसा करने के पीछे की वजह बताते हुए रिजवी ने कहा है कि आजकल उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. उन्होंने कहा है कि,  "मैं मरने से नहीं डरता, मैं मरने को तैयार हूं, लेकिन मैंने कोई गलत बात नहीं कही है".

NIT कर्णाटक में निकली युवाओं के लिए भर्ती, वेतन मिलेगा 55 हजार रु

उन्होंने कहा था कि 'कुछ मरदसों में आतंकवाद को बढ़ावा देने वाली गतिविधियां होती हैं, जो बंद की जानी चाहिए. रिजवी ने कहा था कि ये बात मैं नहीं कह रहा हूँ, यह बात तो सरकार की रिपोर्ट कह रही है. मैंने तो बस मुस्लिम समाज के बच्चों को सुधरने के लिए ऐसा कहा है'. वसीम रिजवी ने कहा था कि कुछ लोग अपने निजी स्वार्थ के लिए ऐसे मदरसों को चलाना चाहते हैं, इसलिए मुस्लिम समाज को गुमराह कर, उन्हें समाज का दुश्मन बनाया जा रहा है. 

खबरें और भी:-

NTPC में 200 पदों पर निकली भर्ती, सैलरी 1 लाख 80 हजार रु

25 हजार रु सैलरी, रिसर्च फैलो पद के लिए करें आवेदन

28 हजार रु वेतन, National Institute of Nutrition Hyderabad में वैकेंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -