मुसीबत में फंसी सोनाक्षी सिन्हा, जारी हुआ वारंट
मुसीबत में फंसी सोनाक्षी सिन्हा, जारी हुआ वारंट
Share:

पैसे लेने के बाद भी इवेंट में न आने के मामले में 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के खिलाफ उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद की एसीजेएम कोर्ट ने वारंट जारी किया है। जी दरअसल अदालत ने आरोपी एक्ट्रेस को 25 अप्रैल के दिन अदालत में पेश हाने का आदेश दिया है। आप सभी को बता दें कि सोनाक्षी पर फरवरी 2019 में इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई थी। वहीं दूसरी तरफ मुरादाबाद के कटघर थाना इलाके के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा ह्यइंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवॉर्ड नाम से इवेंट ऑर्गनाइजिंग फर्म चलाते हैं। बताया जा रहा है दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा और उनसे जुड़ी इवेंट कंपनियों ने उनके साथ 37 लाख की धोखाधड़ी की है।

जी हाँ और इसी मामले में फरवरी 2019 मे कटघर पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी, अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले में प्रमोद शर्मा के अनुसार, 30 सितंबर को उनकी इवेंट कंपनी ने दिल्ली के सीरी फोर्ट ऑडिटोरियम (Siri Fort Auditorium) में इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवॉर्ड कार्यक्रम आयोजित किया था। वहीं इसमें एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को बुलाने के लिए टेलेंट फुलऑन कंपनी के संचालक अभिषेक सिन्हा और एक्सीड इंटरटेनमेंट के जरिए बात हुई। हालाँकि तय रकम के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा को कुल 28 लाख 17 हजार रुपये का भुगतान जून में चार किश्तों में कर दिया गया और कंपनी को पांच लाख रुपये बतौर कमीशन दिए गए।

बताया जा रहा है सारी रकम आरटीजीएस के जरिए ऑनलाइन दी गई। वहीं इसके बाद 21 जून को अभिषेक की इवेंट कंपनी ने उनके साथ सोनाक्षी के आने का लिखित करार किया था और इसके बाद सोनाक्षी ने दिल्ली में होने वाले इवेंट के लिए प्रमोशनल वीडियो भी जारी किए थे लेकिन एक्ट्रेस इवेंट में नहीं आईं। वहीं इस मामले में मिली जानकारी के तहत फरियादी के वकील पीके गोस्वामी के अनुसार, इस मामले में केस दर्ज कराने के बाद मामला मुरादाबाद कोर्ट में आ गया। उसके बाद सोनाक्षी सिन्हा ने मामले में हाईकोर्ट से स्टे ले लिया था और उस स्टे को 6 महीने से ज्यादा का समय हो गया। सुप्रीम कोर्ट के एक फैसले के मुताबिक एक स्टे 6 महीने तक ही वैध रह सकता है, इसके बाद वह निष्क्रिय माना जाएगा। इस आदेश को ध्यान में रखते हुए मुरादाबाद की एसीजेएम कोर्ट ने सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ वारंट जारी कर दिया है।

अगर मिल जाए ऐसी लड़की तो चट मंगनी और पट ब्याह कर लेंगे सलमान खान!

Video: शादी की खबरों पर सलमान खान ने लगाई मुहर, खुद वीडियो शेयर कर बोले- 'हो गई'

फैक्ट-चेक: क्या सलमान ने कर ली है सोनक्षी संग शादी, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -