सोसाइटी नहीं छोडी तो कर देंगे माँ बेटी का बलात्कार
सोसाइटी नहीं छोडी तो कर देंगे माँ बेटी का बलात्कार
Share:

अहमदाबाद : पिछले एक साल से एक शख्स को चिट्टी में कंडोम चिपकाकर उसकी 13 साल की बेटी और उसकी पत्नी का बलात्कार करने की धमकी दी जा रही है। मामला वसना इलाके के संभवतीर्थ अपार्टमेंट्स में रहने वाले मोहिंदर ओहरी का है। उन्हे अभी तक ऐसे 40 लेटर्स भेजे गए है उन्हे इस तरह का आखिरी लेटर 5 जून को मिला था। प्राप्त जानकारी के अनुसार पंजाबी मोहिंदर और उनकी पत्नी वैशाली ने जैन बहुल इलाके में 2005 में मकान खरीदा था। लेकिन किसी को उनका सोसाइटी में रहना पंसद नहीं आया। यहाँ शुरु से ही उनके परिवार को परेशान किया जाता था।

लेकिन उन्होने हिम्मत नहीं हारी लेकिन पिछले साल से उन्हें ऐसी चिट्ठियां मिलनी शुरू हो गईं, जिनमें कंडोम भी चिपके होते थे। इसमें धमकी दी गई कि अगर उन लोगों ने सोसाइटी नहीं छोड़ी तो उनकी पत्नी और बेटी का रेप किया जाएगा। जिससे ने खासे परेशान है। उन्होने बताया कि चिट्ठी लिखने वाले ने इस परिवार के नॉन वेज खान पसंद नहु है।

मोहिंदर ने बताया कि वह इस मामले में पुलिस के आला अफसरों से कई बार मिलकर उन्हें इस पूरे मामले की लिखित शिकायत भी कर चुके है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। मोहिंदर ने इस मामले में सोसाइटी के लोगों पर शक जताया है। सोसाइटी ने इस परिवार द्वारा सीसीटीवी लगवाने की मांग को भी नहीं माना।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -