मुख्यमंत्री के सांसद भतीजे ने कहा : जो आँख दिखाएगा, उसकी आँखे निकाल दूंगा
मुख्यमंत्री के सांसद भतीजे ने कहा : जो आँख दिखाएगा, उसकी आँखे निकाल दूंगा
Share:

कोलकाता : बिहार की राजनीति के साथ - साथ इन दिनों पश्चिम बंगाल में भी राजनीति की सरगर्मी का दौर है। इस दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का भी व्यापक प्रचार प्रसार हो रहा है हालांकि अभी मौजूदा सरकार को एक वर्ष का कार्यकाल बचा है लेकिन अभी से ही यहां पार्टियां चुनावी माहौल बनाने और प्रचार - प्रसार में लगी हैं। हाल ही में ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कहा है कि सत्ता के नशे में इस तरह की धमकी दी गई है जिसे सुनकर आप आश्चर्य व्यक्त करेंगे। मामले में कहा गया है कि उनके भतीजे ने कहा है कि यदि कोई भी बंगाल की जनता की ओर आंख दिखाएगा तो उसकी आंख निकालकर रास्ते पर फेंक देंगे। उसके हाथ काट दिए जाऐंगे। यही नहीं इस अवसर पर अभिषेक द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया गया।

मामले में अभिषेक ने यह भी कहा कि आंखें दिखाने वाले की आंखें निकाल ली जाऐंगी। यही नहीं उनके इस विवादित बयान को लेकर राजनीति गरमा गई है। मामले में अभिषेक बनर्जी के बयान को अलग - अलग तरह से देखा जा रहा है।

अभिषेक बनर्जी ने अप्रत्यक्षरूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि जो भी हमें आंख दिखाएगा हम उसकी आंख निकाल लेंगे। जो भी हमारे उपर अपनी बाहें चढ़ाएगा उसकी बाहों को उखाड़ दिया जाएगा। यही नहीं अभिषेक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रवैये और भाजपा नेताओं के बंगाल दौरों पर भी आपत्ति ली।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -