बेटे की लाश के साथ मां-बाप को मुर्दाघर में कर दिया बंद
बेटे की लाश के साथ मां-बाप को मुर्दाघर में कर दिया बंद
Share:

राजस्थान : राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के एक सरकारी हॉस्पिटल में बच्चे के शव के साथ उसके माता-पिता को मुर्दाघर में बंद करने का मामला सामने आया है. मामले के बारे में पता चलने पर वॉर्डबॉय को निलंबित कर दिया गया है. और घटना के बारे में जाँच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय के सरकारी अस्पताल में एक 10 वर्षीय बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई. बच्चे के शव को मर्चुरी विभाग में स्थान्तरित किया गया. इसके बाद वॉर्डबॉय बच्चे के शव के साथ उसके माता पिता को भी मुर्दाघर में बंद करके सोने चला गया. करीब 3 घंटे बाद घटना का पता चलने के बाद बच्चे के माता-पिता को बाहर निकाला गया. वही इस मामले में आरोपी कर्मचारी ने बताया कि बच्चे का शव मुर्दाघर में रखने के दौरान उसके माता-पिता ने शव के साथ रहने की इच्छा जताई. मना करने पर दोनों जिद्द पर अड़ गए. इसके बाद वह दोनों को शव के साथ छोड़कर बाहर से ताला लगाकर सोने चला गया.

मामले के बारे में पता चलने पर वॉर्डबॉय को पद से निलंबित कर दिया गया है. वही बच्चो के माता पता ने पुलिस से शव का पोस्टमार्टम नहीं करने का आग्रह किया जिसके बाद पुलिस ने भी इंसानियत दिखाते हुए बच्चे के शव का बिना पोस्टमार्टम किये उन्हें सौंप दिया.

दिल दहला देने वाली घटना: पत्नी का कटा सर लेकर पति पहुंचा थाने

मुंबई के फ्लैट में मिली फिल्म एक्ट्रेस की लाश

पति नौकरी पर जाता और पत्नी नौकर के साथ शुरू हो जाती

जबरन जींस पहनाई तो पति के पीछे हसिया लेकर दौड़ी पत्नी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -