चुनाव अभियान के बाद तेज रफ्तार में बढ़े कोरोना के मामले
चुनाव अभियान के बाद तेज रफ्तार में बढ़े कोरोना के मामले
Share:

वारंगल अर्बन डिस्ट्रिक्ट कोरोना में चुनाव के मतदान से पहले जिले में संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। वारंगल नगरपालिका में 30 अप्रैल को ग्रेटर वारंगल नगर निगम के लिए परिषद का चुनाव होने वाला है। वारंगल शहरी जिले में कोरोना कितनी जल्दी फैल रहा है, इस तथ्य से अंदाजा लगाया जा सकता है कि रविवार से सोमवार तक मामलों की संख्या दोगुनी हो गई है- 329 से 653 तक - केवल 24 घंटों में। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 1 अप्रैल को जिले में 19 मामले दर्ज हुए, जो बढ़कर 15 अप्रैल को 114 हो गए, जिस दिन राज्य चुनाव आयोग ने GWMC चुनावों की घोषणा की। इसने सभी राजनीतिक दलों के साथ, टीआरएस, कांग्रेस और बीजेपी सहित राजनीतिक गतिविधियों की एक लहर को भड़का दिया था, अपने उम्मीदवारों के लिए समर्थन जुटाने के लिए रैलियां, मार्च और सड़क के किनारे बैठकें आयोजित कीं। इस प्रक्रिया के परिणामस्वरूप कोरोना सुरक्षा मानकों को एक महत्वपूर्ण झटका लगा है, पार्टियों ने इन गतिविधियों के लिए पार्टी के सैकड़ों सदस्यों की रैली की है। 

हालांकि, कई सरकारी डॉक्टरों ने राजेंद्र के साथ अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करके कोरोना सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के लिए अपनी नाराजगी व्यक्त की है, राजेंद्र के बार-बार विज्ञापन नोजम कोरोना की चेतावनी और अनुरोधों के बावजूद कि लोग घर पर रहें, और भीड़ में इकट्ठा न हों। इस बीच, भाजपा और कांग्रेस दोनों के प्रतिनिधि अपने-अपने उम्मीदवारों के लिए वारंगल में प्रचार कर रहे हैं। इसके बावजूद किसी भी राजनीतिक दल ने अपने ड्राइव से नीचे उन लोगों की रक्षा करने का समर्थन नहीं किया है जो वे वायरस से सेवा का दावा करते हैं।

3 मई को मतगणना के बाद नहीं निकलेगा कोई विजय जुलूस: तेलंगाना चुनाव आयोग

नेपाल सरकार ने भारतीय सेना प्रमुख जनरल को दी नेपाल आने की मंजूरी

टीडीपी नेता ने आंध्रप्रदेश हाई कोर्ट द्वारा खारिज की गई याचिका की रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -