3 मई को मतगणना के बाद नहीं निकलेगा कोई विजय जुलूस: तेलंगाना चुनाव आयोग
3 मई को मतगणना के बाद नहीं निकलेगा कोई विजय जुलूस: तेलंगाना चुनाव आयोग
Share:

3 मई को राज्य में कोरोना वृद्धि के बीच मतदान की गिनती होने जा रही है। इस संबंध में तेलंगाना राज्य निर्वाचन आयोग ने विभिन्न स्थानों पर चुनाव के बारे में उच्च न्यायालय की फटकार के बाद काफी सतर्क और सख्ती बरती । तेलंगाना राज्य निर्वाचन आयोग ने उम्मीदवारों और दलों की विजय जुलूस/रैलियों पर प्रतिबंध लगा दिया है।

पार्थ सारथी, टीएसईसी आयुक्त ने एक आदेश जारी कर कहा था कि 3 मई को मतगणना के बाद कोई विजय जुलूस की अनुमति नहीं होगी । निर्वाचन अधिकारी से चुनाव प्रमाण पत्र प्राप्त करने के लिए दो से अधिक व्यक्तियों को विजेता उम्मीदवार या उसके अधिकृत प्रतिनिधि के साथ जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। मतदान की व्यवस्थाएं सख्त कोरोना पाबंदियों के साथ की गई हैं। शुक्रवार को अटचपेट, सिद्दीपेट, नकरेकल, जाचेरला और कोठूर में नगर पालिकाओं को छोड़कर वारंगल और खम्मम नगर निगमों में वोटिंग होगी। इसके अलावा जीएचएमसी में लिंगोजिगुड़ा डिवीजन और गजवेल, नालगोंडा, बोधन और परकल नगर पालिकाओं में एक-एक वार्ड के लिए वोटिंग होती है।

हालांकि, ध्यान दिया जाना चाहिए कि इन चुनावों में कुल 11,34,032 व्यक्ति अपने मतदान के अधिकार का उपयोग करने के लिए पात्र हैं। SEC ने 1,539 मतदान केंद्रों में 9,809 कर्मियों को तैनात किया है। 676 संवेदनशील मतदान केंद्रों पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया जाएगा। मतदान बैलेट पेपर के जरिए होगा। मतदान केंद्रों को कुल 2,500 मतपेटियों की आपूर्ति की गई।

नेपाल सरकार ने भारतीय सेना प्रमुख जनरल को दी नेपाल आने की मंजूरी

टीडीपी नेता ने आंध्रप्रदेश हाई कोर्ट द्वारा खारिज की गई याचिका की रद्द

पाकिस्तान मई से शुरू करेगा CanSinoBio के टीके का स्थानीय उत्पादन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -