महेश और विजय के फैंस के बीच में छिड़ा दीवानेपन का युद्ध 
महेश और विजय के फैंस के बीच में छिड़ा दीवानेपन का युद्ध 
Share:

टॉलीवुड के जाने माने कलाकार महेश बाबू और थालापति विजय को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं वह इस बार किसी और ही वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए है. फैन वॉर इन दिनों नए आकार ले रहे हैं. वे अब इंट्रा-उद्योग झड़पों तक सीमित नहीं हैं. अब हम अंतर-उद्योग कार्रवाई देख रहे हैं!

मंगलवार दोपहर के बाद से, ट्विटर ब्रह्मांड को तमिल सुपरस्टार विजय के प्रशंसकों और विजय के 'सरलेरू नीकेवरु' अभिनेता के प्रशंसकों द्वारा महेश बाबू के ऑनलाइन ट्रोलिंग के साथ समाप्त कर दिया गया है.

यह सब सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के एक वर्ग के साथ शुरू हुआ, जिसमें 'गिलकी' और 'पोक्किरी' में विजय के प्रदर्शन की तुलना महेश के साथ 'ओक्कडू' और 'पोकिरी' में की गई. तमिल फिल्मों का पहला सेट तेलुगु फिल्मों के बाद के सेट का रीमेक था. प्रशंसकों ने इन फिल्मों के समान दृश्यों से पोस्ट करना शुरू कर दिया और दोनों के प्रदर्शन कौशल की तुलना की. यह अंततः नियंत्रण से बाहर हो गया और प्रशंसक युद्ध शुरू हो गए. यहां तक कि कोरोना समय में, प्रशंसकों को वफादार, युद्धरत प्रशंसकों को देखा गया है!

इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आई एना साहा

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री मिमी ने शेयर किए ये फनी मीम्स, यहाँ देखे

कोरोना: राहत कार्यों के लिए अभिनेता देव ने दान किए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -