सोशल मीडिया पर अभिनेत्री मिमी ने शेयर किए ये फनी मीम्स, यहाँ देखे
सोशल मीडिया पर अभिनेत्री मिमी ने शेयर किए ये फनी मीम्स, यहाँ देखे
Share:

कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच लॉकडाउन की इस थकाऊ स्थिति में, शांत रहना और घर पर रहना महत्वपूर्ण है. जहां कई हस्तियां घरेलू कामों के बारे में सुझाव साझा कर रही हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने खाली वक्त को मात देने के लिए हास्य का सहारा लिया है. हम सभी जानते हैं कि अंशुमान प्रत्यूष की फिल्म 'बाजी' की शूटिंग के दौरान यूके से लौटने के बाद मिमी चक्रवर्ती घर में पूरी तरह से कैद हैं.

मिमी सोशल मीडिया के जरिए फैंस से लगातार संपर्क में है. अब, उन्होंने कोरोनो वायरस के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए अपनी फिल्मों के मीम्स साझा करना शुरू कर दिया है. उन्होंने 2012 में रिलीज़ हुई अपनी फ़िल्मों 'बोझेना से बोझेना' और 'बापी बन जा' से एक मीम्स बनाया है. जबकि 'बापी बारी जा' उनकी पहली फ़िल्म थी, 'बोझेना बोझा' ने उन्हें प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक के रूप में टॉलीवुड में प्रतिष्ठित किया. इस मीम्स में, सोहम चक्रवर्ती को लोकप्रिय गीत 'ना रे ना' से देखे जा सकते हैं. मीम्स इस बात पर भी कड़ा संदेश देता है कि पुलिस ने लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है. इस मीम्स के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है "संगरोध दिन: 9" ओह, यह 20 दिनों का है.  

‘Bojhane Se Bojhane’ का एक और मीम्स वायरल हो गया है. मीम्स में, रिया (फिल्म में मिमी के किरदार) ने नूर (सोहम) को COVID-19 टेस्ट के लिए जाना था क्योंकि रिया ने धमकी दी थी कि वह तभी रिलेशनशिप में रहेंगी जब नूर नियमों का पालन करेंगे और होम क्वारेंटाइन में रहें. अब जिन लोगों ने राज चक्रवर्ती द्वारा निर्देशित इस फिल्म को देखा है, वे इस दृश्य को अच्छी तरह से जानते हैं. “#bojhenasebojhena संवाद 2020 की तरह है, "मिमी ने इस वीडियो का ऐसा कैप्शन दिया. यह कोई संदेह नहीं है कि कोरोनोवायरस के बारे में जागरूकता बढ़ाने का एक अनूठा तरीका है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पुडुचेरी : मुफ्त में चावल बांट रहा था भाजपा नेता, पुलिस ने किया ऐसा काम

ग्रामीण बैंकों को मिला बड़ा तोहफा, इस प्रस्ताव को कैबिनेट समिति ने दी मंजूरी

हिंद महासागर : चीन और पाकिस्तान कर रहे संदिग्ध गतिविधियां, नौसेना ने किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -