कोरोना: राहत कार्यों के लिए अभिनेता देव ने दान किए इतने करोड़
कोरोना: राहत कार्यों के लिए अभिनेता देव ने दान किए इतने करोड़
Share:

अभिनेता, निर्माता और टीएमसी सांसद देव ने अपने निर्वाचन क्षेत्र घटल की सुरक्षा के लिए 1 करोड़ रुपये का दान किया है और वहीं पश्चिम बंगाल में अब तक कोरोना वायरस से एक मौत दर्ज की गई है. देव का दान एआईटीसी घाटल के फेसबुक पेज से सामने आया था. इस फंड का उपयोग घाटल निर्वाचन क्षेत्र के अस्पतालों को संगरोध या अलगाव केंद्रों में और रोग से लड़ने वाले स्वास्थ्य देखभाल श्रमिकों के लिए आवश्यक व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरणों के लिए किया जाएगा.

 देव खुद कोरोनो वायरस के लॉकडाउन के वजह से नहीं, बल्कि पैर की चोट के कारण घर पर ही रह रहे हैं, जो इस साल की शुरुआत में ध्रुबो बनर्जी की फिल्म 'गोलोन्जाज' की शूटिंग के दौरान हुई थी. हालांकि, वह अपने संसदीय क्षेत्र के लिए सभी आवश्यक एहतियाती कदम उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.  

हाल ही में उनके प्रोडक्शन हाउस देव एंटरटेनमेंट वेंचर्स ने अनिकेत चट्टोपाध्याय की आने वाली फिल्म होबू चंद्र राजा गोबू चंद्र मंत्री के चरित्रों की विशेषता के साथ एक एनिमेटेड वीडियो पेश किया था, जिसमें कोरोनो वायरस पर जागरूकता फैलाने, शारीरिक गड़बड़ी और व्यक्तिगत स्वच्छता के महत्व पर जोर दिया गया था.

लॉकडाउन में सरकार ने गरीबों को दी बड़ी राहत. बढ़ाया मनरेगा मजदूरों का वेतन

एक दिन में 25 लोग दिल्ली में निकले संक्रमित, इस आयोजन पर उठे सवाल

पुडुचेरी : मुफ्त में चावल बांट रहा था भाजपा नेता, पुलिस ने किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -