कंगना रनौत और उर्फी जावेद में छिड़ी जंग, एक दूसरे को लेकर कही ये बड़ी बात
कंगना रनौत और उर्फी जावेद में छिड़ी जंग, एक दूसरे को लेकर कही ये बड़ी बात
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद को कपड़ों के कारण आए दिन ट्रोल किया जाता है जिसमें कई बार सेलिब्रिटीज भी सम्मिलित रहे हैं। इस बीच अब उन्हें कंगना रनौत का समर्थन मिला है। बीते दो दिनों से ट्विटर पर दोनों एक दूसरे को रिप्लाई कर रही हैं। उनके राजनीतिक विचार भले अलग नजर आए मगर कंगना ने उर्फी को ‘प्योर, डिवाइन’ बोला। यह देखकर उर्फी भी एक बार को हैरान हुईं फिर उन्होंने कहा कि उनके कुछ विचार ना मिलते हों मगर उनकी इस बात से वह उनका सम्मान करती हैं।

कंगना रनौत और उर्फी जावेद के बीच ट्विटर पर बहुस तब आरम्भ हुई जब कंगना ने खान एक्टर्स को लेकर कमेंट किया। उस पर उर्फी ने उन्हें सलाह दी कि सिनेमा को धर्म के आधार पर बांटना सही नहीं है। आगे कंगना ने उर्फी से बोला कि प्रधानमंत्री से रिक्वेस्ट करना चाहिए कि देश में यूनिफॉर्म सिविल कोड हो। तो उर्फी ने उन्हें ट्वीट कर बोला कि उनके लिए यूनिफॉर्म अच्छा आइडिया नहीं है क्योंकि वह तो मशहूर ही कपड़ों से हैं। 

कपड़ों को लेकर उर्फी के ट्वीट पर कंगना रनौत ने मंगलवार की सुबह लिखा, ‘भारत में महादेवी अक्का नाम की रानी थी जो महादेव को अपने पति से पहले प्यार करती थी। अदालत ने कहा कि अगर वह शिव से प्यार करती है तथा उससे नहीं तो उसे अपने पति से कुछ नहीं लेना चाहिए। उसने अपने सारे कपड़े महल में उतारे तथा फिर कभी अपने शरीर को नहीं ढका।‘ आगे कंगना ने कहा, ‘यह स्वयं की अभिव्यक्ति है। महादेवी अक्का कन्नड़ साहित्य की दुनिया में सबसे महान महिला हैं। वह जंगलों में रहती थीं तथा कभी कपड़े नहीं पहनती थीं। अपने शरीर को लेकर किसी को शर्मिंदा महसूस ना कराने दें। तुम सच्ची एवं खूबसूरत हो। मेरा ढेर सारा प्यार।‘ आगे उर्फी ने कहा, ‘हमारे पॉलिटिकल व्यूज नहीं मिलते मगर उनकी इस बात ने मेरे मन में उनके लिए सम्मान जगा दिया।‘ आगे कंगना ने फिर लिखा, ‘मैं एक संवेदनशील एवं समझदार इंसान हूं और कोई पॉलिटिकल इंसान नहीं हूं मुझे कई बार राजनीति में सम्मिलित होने के लिए कहा गया मगर  मैंने मना कर दिया लेकिन जो लोग मुझसे नफरत करते हैं उन्हें अपनी नफरत या डर को सही ठहराने की आवश्यकता होती है। तब वो मेरी राजनीतिक विचारधारा का तर्क देते हैं।‘ 

बिग बॉस 16 ने दी प्रियंका को उड़ान, ऑफर हुई शाहरुख खान की फिल्म

'मुझे छूने तो दीजिए', बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने कास्टिंग काउच को लेकर किया बड़ा खुलासा

ब्रा के साथ उर्फी ने पहन डाली ऐसी चीज, ड्रेस देखकर चकरा जाएगा दिमाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -