'मुझे छूने तो दीजिए', बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने कास्टिंग काउच को लेकर किया बड़ा खुलासा
'मुझे छूने तो दीजिए', बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने कास्टिंग काउच को लेकर किया बड़ा खुलासा
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता अंकित गुप्ता बिग बॉस 16 के पश्चात् अब एक नए शो से तहलका मचाने को तैयार हैं। बिग बॉस 16 में अंकित गुप्ता को बहुत पसंद किया गया। वहीं अब उन्होंने नए शो से पहले एक हैरतंअगेज खुलासा किया है। अंकित गुप्ता का कहना है कि वो इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं। इस घटना ने अंकित गुप्ता को अंदर से झकझोर कर दिया था। जिससे वो बहुत समय बाद बाहर आ पाए थे। 

कलर्स टीवी के शो 'उड़ारियां' में अंकित गुप्ता ने फतेह का किरदार निभाया था। फतेह की भूमिका ने उन्हें घर-घर मशहूर बना दिया था। 'उड़ारियां' के बाद अंकित को बिग बॉस 16 ऑफर हुआ। शो में उनके शांत स्वभाव को बहुत पसंद किया गया। आज अंकित गुप्ता इंडस्ट्री में जाना-माना नाम बन चुके हैं। हालांकि, ये नाम बनाने से पहले वो कास्टिंग काउच से गुजर चुके हैं।

वही एक इंटरव्यू के चलते अंकित ने इस पर चर्चा करते हुए कहा, एक शख्स ने उन्हें काम देने के बहाने गलत तरीके से छूने का प्रयास किया। अंकित ने बताया, 'ठीक है, आप इसे नहीं करना चाहते, मगर कम से कम मुझे इसे छूने तो दीजिए। ऊपर से ही है। मैं शॉक था और सोच रहा कि ये क्या हो रहा है?' इस घटना के बाद अंकित बहुत सहम गए थे। हालांकि, उस वक़्त ये बात दुनिया के सामने रखने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। अंकित गुप्ता ने 2012 में 'बालिका वधु' शो से एक्टिंग का आरम्भ किया था। तत्पश्चात, उन्हें बॉलीवुड फिल्म 'तूतिया दिल' में देखा गया। अंकित गुप्ता को 'साड्डा हक', 'बेगूसराय', 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी', 'कुंडली भाग्य', 'इलीगल - जस्टिस', 'आउट ऑफ ऑर्डर' एवं 'बेकाबू 2' में भी देखा जा चुका है। हालांकि, असली पहचान उन्हें 'उड़ारियां' शो से ही मिली। इस शो में उनकी और प्रियंका चौधरी की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया।

ब्रा के साथ उर्फी ने पहन डाली ऐसी चीज, ड्रेस देखकर चकरा जाएगा दिमाग

OMG ये क्या हो गया उर्फी जावेद को! एक्ट्रेस का नया अवतार देख चौंके लोग

इंटरनेट पर वायरल हुआ राखी सावंत की मां का आखिरी वीडियो, देखकर टूट जाएगा दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -