बिग बॉस 16 ने दी प्रियंका को उड़ान, ऑफर हुई शाहरुख खान की फिल्म
बिग बॉस 16 ने दी प्रियंका को उड़ान, ऑफर हुई शाहरुख खान की फिल्म
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 ने प्रियंका चहर चौधरी की किस्मत का ताला खोल दिया है। उडारिया सीरियल से घर-घर में मशहूर हुईं प्रियंका चौधरी के करियर को बिग बॉस 16 नई उड़ान देता नजर आ रहा है। शो में चाहे प्रियंका को आए दिन चीखने चिल्लाने पर डांट पड़ती हो, लेकिन उन्हें हीरोइन मैटेरियल देखते हुए बड़े-बड़े ऑफर्स की कतार लगती नजर आ रही है।

प्रियंका को लेकर खबर है कि उन्हें शाहरुख खान की फिल्म डंकी में महत्वपूर्ण किरदार ऑफर हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान ने डंकी फिल्म के लिए प्रियंका का नाम रिकमेंड किया। प्राप्त एक रिपोर्ट में इंसाइडर के हवाले से बताया है कि निर्देशक राजकुमार हिरानी एक ऐसी लड़की की तलाश में थे जिसका पंजाबी बैकग्राउंड हो तथा वो किरदार में फिट बैठे। सुनने में आया है कि सलमान खान ने प्रोडक्शन हाउस को प्रियंका का नाम सुझाया। तत्पश्चात, प्रियंका की टीम से प्रोडक्शन हाउस ने कॉन्टैक्ट किया। 

इंसाइडर का दावा है कि डंकी में प्रियंका चहर चौधरी को जो किरदार ऑफर हुआ है वो अधिक बड़ा तो नहीं है मगर इसका दर्शकों पर इंपैक्ट अवश्य होगा। फिल्म डंकी की कहानी पंजाबियों के कनाडा एवं यूएस में अवैध इमिग्रेशन पर बेस्ड है। प्रियंका इस किरदार में फिट बैठेंगी क्योंकि प्रियंका चहर चौधरी का स्ट्रॉन्ग पंजाबी डायलेक्ट है। वे चंडीगढ़ से ताल्लुक रखती हैं। अब प्रिंयका की कास्टिंग को लेकर सामने आई इस खबर में कितनी सच्चाई है इसकी अभी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन प्रियंका के प्रशंसकों की फ्रिंगर्स क्रॉस्ड हैं।

'मुझे छूने तो दीजिए', बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने कास्टिंग काउच को लेकर किया बड़ा खुलासा

ब्रा के साथ उर्फी ने पहन डाली ऐसी चीज, ड्रेस देखकर चकरा जाएगा दिमाग

OMG ये क्या हो गया उर्फी जावेद को! एक्ट्रेस का नया अवतार देख चौंके लोग 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -