ऋतिक-टाइगर की फिल्म War के कारण 2 दिन बंद रहा ये शहर
ऋतिक-टाइगर की फिल्म War के कारण 2 दिन बंद रहा ये शहर
Share:

बॉलीवुड के दो दमदार एक्टर्स पहली बार एक साथ पर्दे पर नज़र आने वाले हैं. इन्हें देखने के लिए फैंस भी काफी बेताब हो रहे हैं. यहां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की आने वाली फिल्म War की. इसमें एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ नज़र आने वाले हैं. ये दोनों इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'वॉर' को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रहे हैं. इस फिल्म की दीवानगी फैंस में देखने को मिल रही हैं. 

बता दें, जबसे इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया है तभी से इस फिल्म का इंतज़ार किया जा रहा है. बता दें, जानकारी के अनुसार, पुर्तगाल का तटीय शहर Porto आने वाली बॉलीवुड फिल्म 'वॉर' के लिए टाइगर और ऋतिक रोशन के बीच एक एक्शन सीन फिल्माने के चलते दो दिनों तक लगभग बंद रहा. इस बारे में 'वॉर' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा, "हमने पोटरे में ऋतिक और टाइगर के बीच एक हाई-स्पीड एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की. इस सीन में टाइगर को ऋतिक का पीछा करना था और इसके लिए हमें दो दिनों के लिए पोटरे के मेन ब्रिज को बंद कराने की अनुमति लेनी पड़ी."

इसके आगे निर्देशक ने कहा कि ''स्थानीय प्रशासन फिल्म के कास्ट और क्रू के प्रति बेहद सहयोगी रहे. इस एंड्रेनालाइन-पंपिंग सीन को फिल्माने की हमें अनुमति मिल गई. हालांकि ऐसा होते देख वहां के स्थानीय लोग दंग रह गए क्योंकि उन्होंने इस तरह से पहले कभी अपने शहर को बंद होते नहीं देखा था और सभी बेहद उत्सुकता के साथ यह देखने के लिए आए किस फिल्म के चलते उनकी पुल बंद हुई है." 

फिल्म में ऋतिक और टाइगर का एक्शन देखने को मिलेगा और बेहतरीन स्टंट को देखने के लिए फैंस बेताब हैं. इस फिल्म के बारे में सिद्धार्थ ने आगे यह भी कहा, "उनकी प्रतिक्रिया देखने लायक थी क्योंकि ऋतिक और टाइगर जिस तरह का एक्शन कर रहे थे उसे देखकर वे हैरान थे." यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 2 अक्टूबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.

ट्रेलर : 'वॉर' में देखने को मिला टाइगर-ऋतिक का 'युद्द', फैंस ने कहा- ब्लॉकबस्टर

टाइगर-ऋतिक की वॉर का ट्रेलकर देख खुश हुईं दिशा, किया यह कमेंट

सोशल मीडिया पर हिट टाइगर-ऋतिक की 'वॉर', बन रहे मजेदार मीम्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -