सोशल मीडिया पर हिट टाइगर-ऋतिक की 'वॉर', बन रहे मजेदार मीम्स

आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जो किसी को भी ट्रेंडिंग बना सकता है. हिंदी सिनेमा के सेलेब्स से लेकर उनकी फिल्मों तक सब कुछ ट्विटर पर छाने में देर नहीं लगती है. फिल्मों के ट्रेलर और उनके डायलॉग्स पर तो मीम्स इतनी तेजी के साथ वायरल होते हैं कि फिल्म रिलीज से पहले ही ट्रेंड कर रही है. 

अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेता टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म 'वॉर' के ट्रेलर के बाद इसके कुछ डायलॉग्स वाले मीम्स सोशल मीडिया पर लोगों को हंसाने का काम कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में ऋतिक का डायलॉग 'मेरे रास्ते से हट जाओ' को ट्विटर यूजर मजेदार तरीके से यूज कर रहे है. जैसे कि एक यूजर ने लिखा कि लड़कियां जब ड्राइव करती हैं तो वो कहती हैं मेरे रास्ते से हट जाओ. 

साथ ही अभिनेता ऋतिक का एक और डायलॉग शेयर करते हुए एक यूजर द्वारा लिखा गया है कि मेरा दिमाग एग्जाम के टाइम बस यही बोलता है, मैं नहीं सोचूंगा. इसके साथ ही एक दूसरे यूजर द्वारा टाइगर का डायलॉग शेयर करते हुए लिखा गया है कि जो सीखा आपसे सीखा है. इस लाइन को गोविंदा और रणवीर सिंह कैसे यूज करेंगे. गोविंदा: मुझे आपकी ड्रेस सेन्स से प्यार है, तो इसके साथ ही रणवीर सिंह का जवाब होगा जो सीखा है आपसे सीखा है. बता दें कि यह फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी हैं और इसे इस साल 2 अक्टूबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में प्रदर्शित किया जाएगा.

 

सलमान की बांहों में सोनम कपूर, The Zoya Factor का नया पोस्टर रिलीज

कार्तिक के लिए इस फैन ने छोड़ी अपनी फ्लाइट, यूँ दिया एक्टर ने रिएक्शन

आखिर क्यों सनी देओल ने बेटे करण का नाम रखा 'रॉकी', वजह है बेहद ख़ास

Collection : पहले दिन ही Avengers और Kabir Singh का रिकॉर्ड तोड़ सकती है Saaho

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -