प्रेमिका से शादी करने के खुमार में प्रेमी बना लूटेरा, फिर कर डाला ये काम

By Emmanual Massey
Feb 23 2021 10:39 AM
प्रेमिका से शादी करने के खुमार में प्रेमी बना लूटेरा, फिर कर डाला ये काम

लखनऊ: यूपी के गोरखपुर में पुलिस ने एक सिरफिरे आशिक को अपनी हिरासत में ले लिया है. अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए यह युवक गलत राह पर निकल गया और जल्द पैसे कमाकर अमीर बनने के इस खुमार में लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया. स्थानीय पूजा फर्मेसी के पास हुई एक लूट के केस में पुलिस इस शख्स की खोज कर रही है. इस केस में कुल तीन लोगों को पकड़ा गया है. उनकी निशानदेही पर लूटी गई बाइक और नकदी बरामद की जा चुकी है.

जंहा इस बात का पता चला कई कि इस वारदात का मुख्य अपराधी अपनी प्रेमिका को लेकर भाग निकला. वहीँ यह भी कहा जा रहा है कि   लूट की घटना को 10 फरवरी के दिन अंजाम दिया गया था. पुलिया पर 4 बदमाशों ने पीड़ित व्यक्ति को घेर लिया. डंडे से उनकी पिटाई कर बाइक, मोबाइल व रुपए लूट लिए गए. पीड़ित को उन्होंने इतना पीटा की वह बेहोश हो गया .  जिसके उपरांत में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

इस केस में पुलिस को शुरूआती सफलता भी मिली और गिरोह के 3 आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए. उनसे पूछताछ में पाया कि मिर्जापुर का रहने वाला मुख्य अपराधी दिनेश उनका सरदार बना था. उन्होंने अपनी प्रेमिका के साथ भाग कर शादी करने का मन बना लिया था. पैसे उसे जल्द चाहिए थे इसलिए उसने अपराध के रास्ते को चुन लिया. जिसके उपरांत लूटी गई बाइक बेच कर वह पैसे लेकर भाग निकला.

पुलिस ने कहा कि जो भी आरोपी पकड़े गए हैं उनका कोई पहले का रिकार्ड नहीं है. गौरतलब है कि पुलिस जब भी जांच करने के लिए मौके पर पहुंची ये तीनों संदिग्ध वहां पहुंच जाते थे. बार बार जब यह घटना हुई तो पुलिस को इनपर शक हुआ. फिर जब जांच तेज हुई और उनसे पूछताछ की गई तो पूरी घटना ही खुल कर सामने आ गई.

मरा हुआ मानकर परिजनों ने कर दिया महिला का अंतिम संस्कार, अब पता चला जीजा के साथ हुई थी फरार

दौलत के लिए दरिंदा बना कलयुगी बेटा, पत्नी के साथ मिलकर कर दिया माँ का क़त्ल

बेगूसराय में युवती का शव मिलने से हड़कंप, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस