दौलत के लिए दरिंदा बना कलयुगी बेटा, पत्नी के साथ मिलकर कर दिया माँ का क़त्ल

By Bhavesh Bakshi
Feb 22 2021 03:58 PM
दौलत के लिए दरिंदा बना कलयुगी बेटा, पत्नी के साथ मिलकर कर दिया माँ का क़त्ल

अलीगढ़: एक मां ने जिसे 9 महीने अपनी कोख में रखा, फिर 25 वर्षों तक पाल पोस कर बड़ा किया. उसी कलयुगी बेटे ने पत्नी, दोस्त और उसकी गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर एक ऐसी खौफनाक वारादत को अंजाम दिया, जिसने समाज को शर्मसार होने पर विवश कर दिया है. यह खौफनाक घटना क्वारसी थानाक्षेत्र की है, जहां बेरहमी से एक बेटे ने अपनी ही माँ को मौत के घाट उतार दिया गया था.

इस हत्याकांड के बाद बदमाश करोड़ों रुपये गहने लूटकर फरार हो गए थे. अब लूट और हत्या करने वालों के चेहरे बेनकाब हो चुके हैं, जो सच सामने आया है उसे जानकर आप भी दंग रह जाएगे. पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की, तो कड़ियां जुड़ती चली गईं और मामले में हैरान करने वाले खुलासे हुए. रिश्तों का कत्ल करने में आरोपी ने जरा भी संकोच नहीं किया. क्वारसी थानाक्षेत्र में रहने वाले सर्राफा कारोबारी कुलदीप वर्मा के इकलौते बेटे योगेश ने ही अपने घर में डकैती का पूरा प्लान तैयार कर रखा था. योगेश को एक विवाहित महिला सोनम से प्यार था और वो कुछ दिन पहले उसे पत्नी बनाकर अपने साथ घर ले आया था. जिस पर योगेश की मां कंचन ने उसे घर पर रखने से मना कर दिया था.

इसके बाद योगेश, सोनम के साथ रामघाट रोड पर एक किराए के मकान में रहने लगा. घर से मिलने वाला खर्च भी योगेश को अब नहीं मिल रहा था. जिसके कारण उसकी अय्याश जिंदगी पर ब्रेक लग रहा था. इसी बात से परेशान योगेश ने अपनी पत्नी सोनम, दोस्त तनुज चौधरी और उसकी प्रेमिका रिनी उर्फ शैलजा को शामिल कर माँ की हत्या की योजना बनाई. 19 को योगेश घर पहुंचा और मां की निर्मम हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी ने घर से लगभग एक करोड़ से अधिक के गहने लूट लिए. फिलहाल पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

बेगूसराय में युवती का शव मिलने से हड़कंप, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

होजई में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म कर उतारा मौत के घाट

मानस नेशनल पार्क में इंटरएक्टिव सत्र में वन्यजीव अपराध को लेकर की जाएगी चर्चा