बेगूसराय में युवती का शव मिलने से हड़कंप, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

By Bhavesh Bakshi
Feb 22 2021 03:44 PM
बेगूसराय में युवती का शव मिलने से हड़कंप, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

बेगूसराय: बिहार में सरकार और प्रशासन के तमाम दावों के बाद भी अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. अपराधी आए दिन पुलिस के क्राइम कंट्रोल के दावे को ठेंगा दिखाते हुए बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला बेगूसराय के मटिहानी थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले चकबल्ली गुप्ता बांध के पास का है। 

यहां बोरो फिट के पास एक अज्ञात युवती का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. शव देखे जाने के बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को फ़ोन पर दी. मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. शव देखने से ऐसा प्रतित हो रहा है कि हत्या कहीं और करने के बाद लाश को यहां लाकर फेंका दिया गया है.

फिलहाल मटिहानी थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में लग गई है. पुलिस हर एंगल से मामले की तफ्तीश कर रही है. आसपास के इलाकों से गायब हुए लड़कियों की फेहरिस्त निकाल कर युवती के शव से मिलान किया जा रहा है. वहीं लड़की की लाश मिलने के बाद स्थानीय लोगों में दहशत व्याप्त हो गई है. पुलिस का कहना है कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा, फिलहाल कार्रवाई जारी है। 

होजई में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म कर उतारा मौत के घाट

मानस नेशनल पार्क में इंटरएक्टिव सत्र में वन्यजीव अपराध को लेकर की जाएगी चर्चा

सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगने के बाद BJP ने किया पदाधिकारी विजय त्रिपाठी को पार्टी से बेदखल