वॉलमार्ट ने TikTok पर लाइवस्ट्रीम शॉपिंग की शुरुआत की
वॉलमार्ट ने TikTok पर लाइवस्ट्रीम शॉपिंग की शुरुआत की
Share:

शुक्रवार को पहली बार होने वाली लिवस्ट्रीम शॉपिंग का अनुभव रात 8 बजे हुआ। TikTok पर वॉलमार्ट प्रोफाइल पेज पर ईएसटी। युवा उपभोक्ताओं को आकर्षित करने की रणनीति में, रिटेल की दिग्गज कंपनी वॉलमार्ट छोटे वीडियो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म के उपयोगकर्ताओं के लिए लाइवस्ट्रीमेड खरीदारी लाने के लिए टिकटॉक के साथ साझेदारी कर रही है। इस आयोजन के एक हिस्से के रूप में, माइकल ली (@justmaiko) सहित 10 टीकटोक निर्माता, जो अपने रचनात्मक नृत्यों के लिए प्यार करते हैं और लगभग 43 मिलियन अनुयायियों के साथ टिक्टॉक के सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले उपयोगकर्ताओं में से एक, एक घंटे की खरीदारी की विविधता के लिए एक साथ आएंगे।

विलियम व्हाइट, मुख्य विपणन अधिकारी, वॉलमार्ट यूएस ने एक बयान में कहा कि "वॉलमार्ट लाइवस्ट्रीम के दौरान, टिकटोक समुदाय ऐप के कुछ सबसे लोकप्रिय रचनाकारों में से कुछ के बिना सामग्री में चित्रित किए गए वॉलमार्ट फैशन आइटमों के लिए खरीदारी कर सकता है।" लिवस्ट्रीम शो के दौरान, टिकटोक रचनाकार अपने पसंदीदा वॉलमार्ट फैशन के तरीके को प्रकट करेंगे, जो विशिष्ट रूप से उनका अपना है, चाहे वह उनकी कोठरी के अंदर हो, एक लिविंग रूम रनवे शो या एक फैशन-फ़ॉरवर्ड डांस-ऑफ़।

शो इन रचनाकारों को विभिन्न शैलियों को उकेरने की अनुमति देगा और वॉलमार्ट में पाए जाने वाले लुक पर कोशिश कर सकता है। टिकटोक उपयोगकर्ता एक उत्पाद पर टैप करने में सक्षम होंगे जब वे इवेंट के दौरान एक वॉलमार्ट फैशन आइटम को पसंद करते हैं जो उन्हें आइटम को अपनी कार्ट में जोड़ने और जांचने में सक्षम करता है। "हम इस नए अनुभव पर टिकटॉक के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हैं और सीखते हैं कि एक मंच पर खरीदारी के लिए क्या संभव है जो अपने समुदाय को इतना आनंद लाता है।''

बिहार: कृषि मंत्री अमरेंद्र सिंह का विवादित बयान, किसान आंदोलन को बताया 'दलालों का आंदोलन'

ऑल-न्यू 2021 A 4 सिडान के लिए शुरू हुई बुकिंग

निर्मला सीतारमण ने कहा- भारत अपने और दूसरों के लिए कोविड 19 टीकों का उत्पादन करने में सक्षम है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -