ऑल-न्यू 2021 A 4 सिडान  के लिए शुरू हुई बुकिंग
ऑल-न्यू 2021 A 4 सिडान के लिए शुरू हुई बुकिंग
Share:

लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी इंडिया ने अपनी पांचवीं पीढ़ी के ए 4 के लिए शुरुआती बुकिंग राशि lakh 2 लाख से शुरू की। कंपनी ने घोषणा की है कि बुकिंग भारत में सभी ऑडी डीलरशिप के साथ-साथ ऑनलाइन भी की जा सकती है। ऑडी लग्जरी स्पोर्ट सिडान की प्री-बुकिंग पर चार साल का कॉम्प्रिहेंसिव सर्विस पैकेज भी दे रही है। कार कंपनी की औरंगाबाद सुविधा में पहले ही उत्पादन लाइनों को मार चुकी है और इसका प्रक्षेपण 2021 की शुरुआत में किया गया है।

लग्जरी सिडान के लुक की बात करें तो इसमें फ्रंट के सौजन्य से फिर से डिजाइन की गई हेड लाइट यूनिट, स्कल्ड बंपर और रियर में डुअल एग्जॉस्ट से ज्यादा स्पोर्टी विजुअल अपील मिलती है। बताया गया है कि नई A4 एस वेरिएंट पर 19-इंच की मिश्र धातु पर बैठेगी और अन्य वेरिएंट या तो 17-इंच या 18-इंच के व्हील की पेशकश करेगी। अद्यतन संस्करण केबिन में नवीनतम तकनीक और शीर्ष-पायदान कनेक्टिविटी और एक उत्तरदायी इंफोटेनमेंट सिस्टम सहित सुविधाओं के एक शस्त्रागार के साथ आएगा।

सिडान एक 2.0-लीटर चार-सिलेंडर टीएफएसआई पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित किया जाएगा जिसमें 12 वी माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम भी होने की उम्मीद है। इस कार में ऑडी-व्हील ड्राइव क्वाट्रो सिस्टम के साथ आठ स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन यूनिट भी है जो मानक होने की उम्मीद करता है।

ब्रिटेन के बाद ऑस्ट्रेलिया में पाए गए नए कोविड केस

भारत ने नए कोरोनावायरस तनाव के बीच ब्रिटेन की उड़ानें रोकी

डब्ल्यूएचओ ने यूरोप में महामारी पर नियंत्रण करने की कही बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -