वेल्स पुलिस अपराधी के लिए दे रही है £ 10,000 का इनाम
वेल्स पुलिस अपराधी के लिए दे रही है £ 10,000 का इनाम
Share:

वेल्स में पुलिस एक भगोड़े कारोबारी का पता लगाने में मदद करने के लिए 10,000 पाउंड (12,500 डॉलर) का इनाम देने की पेशकश कर रही है। ए-लेवल के छात्र आमिर सिद्दीकी की 11 अप्रैल 2010 को उस समय चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी, जब वह कार्डिफ के रोथ में अपने घर पर एक व्यक्ति के आगमन का स्वागत करने गया था, जिसे वह अपना कुरान का शिक्षक मानता था। इसके बजाय उन पर गलती से 39 वर्षीय जेसन रिचर्ड्स और 40 वर्षीय बेन होप ने हमला कर दिया।

फिलहाल 40 साल जेल की सजा काट रहे इन दोनों को कथित तौर पर मोहम्मद अली ने काम पर रखा था, जिसने एक प्रतिद्वंद्वी कंपनी को हिट ऑर्डर दिया था। एगे वेल्स से भाग गया लेकिन 2013 में भारत में उसे पकड़ लिया गया और हिरासत में ले लिया गया। लेकिन 2017 में वह अदालत की सुनवाई के लिए यात्रा करते समय भागने में सक्षम था।

सिद्दिकी की हत्या की तेरहवीं बरसी पर मंगलवार को साउथ वेल्स पुलिस ने एगे का पता लगाने में सहायता के लिए अपने आह्वान को फिर से दोहराया और इनाम की घोषणा की। पुलिस ने कहा हम एगे का पता लगाने और गिरफ्तार करने के लिए हमेशा की तरह प्रतिबद्ध हैं, भले ही दो लोगों को उनकी हत्या का दोषी पाया गया है और वे अभी भी जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं।

सिद्दीकी के माता-पिता इकबाल अहमद और परवीन ने पहले कहा था कि वह उनका प्यार करने वाला, मजाकिया, बुद्धिमान और दयालु बच्चा था जो कॉलेज में अपने जीवन का अगला चरण शुरू करने वाला था। उनके दोस्त अद्भुत वयस्कों में विकसित हुए हैं उनमें से कुछ विवाहित हैं, कुछ ने यात्रा की है और उन सभी के पास नौकरियां हैं। ये बातें हमारे बेटे से छीन ली गई और हम लगातार उसके निधन पर शोक व्यक्त करते हैं। न्यायाधीश ने होप और रिचर्ड्स को उनकी दोष सिद्धि के समय आश्चर्यजनक रूप से अक्षम के रूप में संदर्भित किया।

विश्व शतरंज चैंपियनशिप ने राउंड 3 में हार के बाद डिंग नें नेपोमनिशी से हुआ ड्रॉ

जर्मनी ने किया चीन के धमकी भरे अभ्यास का बहिष्कार

बंदूकों में रूचि रखने वाले युवक ने अमेरिका के गोपनीय दस्तावेज़ लीक किये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -