सोनाली संग रवीना टंडन ने किया बीते वक्त को याद

सोनाली संग रवीना टंडन ने किया बीते वक्त को याद

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए मशहूर होने वाली अभिनेत्री रवीना टंडन ने सोनाली बेंद्रे बहल के साथ की एक पुरानी तस्वीर शेयर की, जो 1998 की फिल्म कीमत की शूटिंग की याद दिलाती है। आप सभी को बता दें कि इसी के साथ उन्होंने दोनों की हालिया तस्वीर शेयर की। वैसे अपनी तस्वीरों को शेयर करने के बाद रवीना ने कैप्शन में लिखा, A #throwback pic of then and now ! @iamsonalibendre and I rocking up the #keemat poster, and now us smiling away at an event.. lovely memories of the fun time spent shooting the film and the songs ! Omg! ????especially- o mere chaila! Was a cardio workout!

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

जी दरअसल समीर मलकान द्वारा निर्देशित, कीमत में अक्षय कुमार और सैफ अली खान भी थे। वैसे रवीना इन दिनों लॉकडाउन में है और अपने परिवार के साथ समय बिता रहीं हैं. बीते दिनों भी उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा था Zyeth Atham is one of the big festivals celebrated by Kashmiri Pandits at Kheer Bhawani Temple! Zyeth Atham Mubarak to my #KashmiriPandit brethren!

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

आप सभी को बता दें कि रवीना को उनकी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाना जाता है और लोग उनके दीवाने हैं. वहीँ वह इन दिनों टीवी शोज में जज के रूप में दिखाई देती हैं और लोग उन्हें जमकर प्यार देने में आगे रहते हैं. रवीना ने बॉलीवुड को कि हिट और सुपरहिट फ़िल्में दी हैं जो आपने देखी ही होंगी. रवीना और गोविंदा की जोड़ी को लोग एक जमाने में खूब पसंद की जाती थी वहीँ अब दोनों फिल्मों से दूर हैं.

जन्मदिन पर जानिए आर माधवन की कई खूबियों के बारें में दिलचप्स बाते

वाजिद खान के निधन पर नहीं हो रहा अर्जुन कपूर को यकीन

अमिताभ ने रामायण के पाठ से लोगों को दिया एक महत्वपूर्ण संदेश