वीवाईआरएल ओरिजिनल्स प्रस्तुत करता है
वीवाईआरएल ओरिजिनल्स प्रस्तुत करता है "सोहनेया (द वेडिंग वर्जन)" - श्रेया घोषाल, लक्ष्य कपूर और डीजे नितीश गुलयानी द्वारा एक संगीतमय कार्यक्रम
Share:

वीवाईआरएल ओरिजिनल्स को श्रेया घोषाल, लक्ष्य कपूर और डीजे नितीश गुलयानी की सहयोगात्मक उत्कृष्ट कृति "सोहनेया (द वेडिंग वर्जन)" का अनावरण करते हुए खुशी हो रही है। रवि सिंघल द्वारा रचित और कुणाल वर्मा द्वारा लिखित इस गीत को डीजे नितीश गुलयानी ने खूबसूरती से फिर से तैयार किया है, जिससे एक आकर्षक विवाह गान तैयार हुआ है।

"सोहनेया (द वेडिंग वर्जन)" पारंपरिक और समकालीन संगीत तत्वों का एक सामंजस्यपूर्ण मिश्रण है जो प्यार और उत्सव की भावना को पूरी तरह से व्यक्त करता है। श्रेया घोषाल की भावपूर्ण प्रस्तुति, लक्ष्य कपूर की गतिशील उपस्थिति के साथ, ट्रैक में एक अनूठा स्वाद जोड़ती है। डीजे नितीश गुलयानी की रीइमेजिनिंग ताजा बीट्स और इलेक्ट्रॉनिक वाइब्स पेश करती है, जो गाने को नई ऊंचाइयों पर ले जाती है।

रवि सिंघल की रचना आधुनिक मोड़ के साथ भारतीय धुनों की समृद्ध टेपेस्ट्री को एक साथ लाती है, एक संगीत यात्रा बनाती है जो विभिन्न जनसांख्यिकी के श्रोताओं के साथ गूंजती है। कुणाल वर्मा के दिल छू लेने वाले गीत गाने में गहराई और भावना जोड़ते हैं, जिससे यह किसी भी शादी की प्लेलिस्ट में एक कालातीत जोड़ बन जाता है।

जैसे-जैसे शादी का मौसम शुरू हो रहा है, "सोहनेया (द वेडिंग वर्जन)" सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, खासकर इंस्टाग्राम पर, जहां उपयोगकर्ता उत्साहपूर्वक गाने के लिए अपना प्यार साझा कर रहे हैं। उपयोगकर्ताओं को विभिन्न स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों पर "सोहनेया (द वेडिंग वर्जन)" के जादू की खोज करके उत्सव में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

सहयोग के बारे में बोलते हुए, श्रेया घोषाल ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "'सोहनेया (द वेडिंग वर्जन)' मेरे दिल के बहुत करीब है। लक्ष्य कपूर और डीजे नितीश गुलयानी के साथ सहयोग करना एक सुखद अनुभव रहा है, और मुझे विश्वास है कि श्रोता इसे महसूस करेंगे।" हमने इस प्रस्तुति में जो प्यार और आनंद डाला है।"

लक्ष्य कपूर ने कहा, "ऐसे विशेष प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना एक अविश्वसनीय यात्रा रही है। 'सोहनेया' में हमने जो ऊर्जा और जुनून डाला है, वह इसे एक ऐसा गाना बनाता है जो वास्तव में शादियों की जश्न की भावना से मेल खाता है।"

डीजे नितीश गुलयानी ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, "इस खूबसूरत रचना की पुनर्कल्पना करना एक उत्साहजनक अनुभव रहा है। मेरा लक्ष्य मूल के सार को बरकरार रखते हुए एक नया दृष्टिकोण लाना था, जिससे यह शादियों के लिए एक आदर्श गान बन सके।"

"सोहनेया (द वेडिंग वर्जन)" अब सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है, जो संगीत प्रेमियों को इस संगीत सहयोग के जादू में डूबने की अनुमति देता है।

कोर्ट की सुनवाई के दौरान ब्लैक सूट पहनकर नहीं आई तो भड़का सुकेश चंद्रशेखर, जैकलीन को दी धमकी, परेशान एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई शिकायत

श्रुति हासन ने बॉयफ्रेंड से संग गुपचुप रचाई शादी? इस स्टार ने खोल दिया राज

कॉफी विद करण के नए प्रोमो ने बढ़ाया फैंस का उत्साह, नजर आएगी बॉलीवुड के इन माँ-बेटे की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -