कॉफी विद करण के नए प्रोमो ने बढ़ाया फैंस का उत्साह, नजर आएगी बॉलीवुड के इन माँ-बेटे की जोड़ी
कॉफी विद करण के नए प्रोमो ने बढ़ाया फैंस का उत्साह, नजर आएगी बॉलीवुड के इन माँ-बेटे की जोड़ी
Share:

कॉफी विद करण का आगामी एपिसोड इस बार बहुत रोमांचक होने वाला है इस बारे शो में शर्मिला टैगोर बेटे सैफ अली खान की लव लाइफ से जुड़े किस्से शेयर करती दिखाई देगी। मां के खुलासों से सैफ बेहद शर्मिंदा होते जर आए। प्रशंसक ये जुगलबंदी देख बेहद उत्साहित हो रहे हैं। हाल ही में शो का नया प्रोमो जारी किया गया, जहां मां शर्मिला बेटे सैफ की पोल खोलती नजर आई। शर्मिला ने बताया कि डेटिंग के चक्कर में सैफ ने पढ़ाई तक छोड़ दी थी। 

ये बात किसी से छुपी नहीं है कि सैफ अली खान एक जमाने में आशिक मिजाज के रहे हैं। और अब तो शर्मिला ने भी इस बात पर मुहर लगा दी। मां ने कॉफी विद करण के शो पर बेटे की लव लाइफ से संबंधित कई जबरदस्त खुलासे किए। शर्मिला ने बताया कि सैफ पढ़ाई करने यूनिवर्सिटी नहीं गए, एक एयर होस्टेस को डेट के लिए पूछा तथा उसके साथ चले गए। मां के इस खुलासे पर सैफ भी दंग रह जाते हैं। वो बोलते हैं कि मां ये बहुत पुरानी बात है तथा बढ़ा चढ़ा कर बता रहे हो। मैं यहां हूं ही क्यों, ये सिर्फ मेरे बारे में शर्मिंदगी वाली कहानी शेयर कर रही हैं। मुझे मेरा स्वयं का एपिसोड चाहिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

मां-बेटे की बातों की ये झलक प्रशंसकों को भी बेहद पसंद आ रही है। प्रोमो वीडियो पर लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों ने कहा- ये हुआ ना कोई अच्छा एपिसोड। जहां कुछ अलग किस्सा जानने को मिलेगा। वहीं कई लोग शर्मिला टैगौर को एपिसोड में देखकर उत्साहित हो रहे हैं। तथा कह रहे हैं लेजेंड्री एक्ट्रेसेज को बुलाने का आईडिया शानदार है। आपको बता दें, पिछले सीजन में सैफ बेटी सारा अली खान के साथ आए थे। शो पर पिता-बेटी की इस जोड़ी ने जमकर वाहवाही लूटी थी। दोनों ने लव लाइफ और परिवार को लेकर कई बातें शेयर की थी। साथ ही सैफ ने बताया था कि वो बेटी सारा के लिए कैसा लड़का चाहते हैं। 

कैमरे के सामने करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश पर कसा तंज, सुनकर शॉक्ड हुए फैंस

बिग बॉस के घर से बाहर आते ही एक्स बॉयफ्रेंड पर फूटा ऐश्वर्या का गुस्सा, कहा- 'शर्म आनी चाहिए तुम्हें...'

आयशा खान ने फिर मुनव्वर फारुकी पर लगाया बड़ा आरोप, बोले- 'मैं उसके साथ दो महीने...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -