Ind Vs Sl: वीवीएस बोले- कप्तान बनने पर धवन का खुश होना लाज़मी, लेकिन रन बनाना अधिक अहम
Ind Vs Sl: वीवीएस बोले- कप्तान बनने पर धवन का खुश होना लाज़मी, लेकिन रन बनाना अधिक अहम
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया, श्रीलंका के दौरे पर नए कप्तान शिखर धवन के साथ पहुंची है। भारतीय टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के दौरे पर हैं, इसी के चलते श्रीलंका जाने वाली टीम की कप्तानी इस सलामी बल्लेबाज़ को दी गई है। पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने धवन के बारे में बात करते हुए कहा है कि कप्तानी पाकर उत्साहित होना लाजमी है, किन्तु उनका असली फोकस रन बनाने पर रहना चाहिए।

गौरतलब है कि टीम इंडिया में धवन को अब अपनी जगह बनाए रखने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। टेस्ट से बाहर हो चुके इस खब्बू बल्लेबाज़ को टी20 विश्व कप के लिए चुनी जाने वाली टीम में स्थान बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। धवन का सीधा मुकाबला कप्तान विराट कोहली और दूसरे सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल से है। वीवीएस ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि यदि टी 20 वर्ल्ड कप में धवन खेलना चाहते हैं तो फिर श्रीलंका दौरा उनके लिए काफी अहम साबित होने वाला है।

लक्ष्मण ने आगे कहा कि, "सबसे पहली चीज मुझे लगता है कि शिखर धवन को भारतीय टीम में उनके लगातार अच्छे प्रदर्शन करने का इनाम मिला है। खासकर लिमिटेड ओवर फॉर्मेट की क्रिकेट में और इस टीम में वह सबसे अधिक अनुभवी प्लेयर भी हैं। अब शिखर धवन को अपनी सोच एकदम स्पष्ट रखनी होगी कि उनको इस चांस का पूरा फायदा उठाना है, खासकर टी20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए क्योंकि इस समय तो वहीं बहुत ही अधिक कड़ी प्रतिस्पर्धा चल रही है।"

के कृष्ण मूर्ति को आईईएसए का अध्यक्ष और सीईओ किया गया नियुक्त

दिल्ली में पेट्रोल के दामों में आया उछाल, जानिए क्या है आज का भाव

MP: कोविड टीकाकरण महाअभियान के बावजूद भोपाल में नहीं लग रहा टीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -