वृन्दावन: बांके बिहारी मंदिर के 6 पुजारियों ने एक पुजारी को पीटा, केस दर्ज
वृन्दावन: बांके बिहारी मंदिर के 6 पुजारियों ने एक पुजारी को पीटा, केस दर्ज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के वृंदावन में बांके बिहारी मंदिर के एक पुजारी को सोमवार को छह अन्य पुजारियों ने बुरी तरह पीट दिया. उसके साथ जमकर मारपीट की, इससे पुजारी का दांत तक टूट गया. इस मामले में पीड़ित पुजारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराइ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, वृंदावन स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) इंस्पेक्टर अजय कौशल ने कहा कि मारपीट के एक आरोपी शैलेंद्र ने पांच अन्य के साथ एक अन्य पुजारी मोहित को पीटा.

उन्होंने कहा कि पीड़ित पुजारी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. पुजारी मोहित ने आरोप लगाया कि जब वह पूजा करने के लिए मंदिर में गए तो आरोपी ने उन्हें परिसर से बहार जाने के लिए कहा. इसी के साथ कहा कि मंदिर के द्वार नहीं खोले जाएंगे. पीड़ित पुजारी ने कहा कि छह पुजारियों द्वारा की गई मारपीट में उनका दांत टूट गया था.  पुजारी ने कहा कि कुछ भक्तों को 1,100 रुपये या उससे ज्यादा पैसे लेकर प्रतिबंधित बाड़े से पूजा करने की इजाजत दी जा रही है. मंदिर के प्रबंधक मुनीश शर्मा ने कहा कि मामले की जानकारी दीवानी न्यायाधीश (जूनियर डिवीजन) को दे दी गई है. 

उन्होंने कहा कि कोर्ट को भी घटना से अवगत करा दिया गया है. यह भी बताया गया कि CCTV फुटेज से पता चलता है कि मंदिर के द्वार सुबह 10:44 बजे से 11:01 बजे के बीच बंद रहे, जबकि उन्हें सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच खुला रहना चाहिए था. वहीं, पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

अश्लील वीडियो बनाया, फिर हथियार के बल पर कई बार किया बलात्कार, अब दर्ज हुई FIR

न्यू ईयर के दिन IAS अफसर की बहु ने जहर खाकर की ख़ुदकुशी

खाकी वर्दी का फायदा उठाकर पुलिसवाले ने किया विवाहिता के साथ दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -