अश्लील वीडियो बनाया, फिर हथियार के बल पर कई बार किया बलात्कार, अब दर्ज हुई FIR
अश्लील वीडियो बनाया, फिर हथियार के बल पर कई बार किया बलात्कार, अब दर्ज हुई FIR
Share:

जयपुर: राजस्थान के भरतपुर में एक शादीशुदा महिला के साथ हथियार के बल पर बलात्कार और ब्लैकमेलिंग का मामला प्रकाश में आया है। भरतपुर जिले के कामां थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव में रहने वाली पीड़िता का आरोप है कि हथियार बंद बदमाश ने पहले उसका अश्लील वीडियो बनाया और फिर उसका डर दिखाकर लगातार उसका बलात्कार करता रहा। सोमवार देर रात बदमाश हथियार लेकर पीड़िता के कमरे में घुस गया और रेप करने लगा तो शोर शराबा होने के बाद परिजन वहाँ आ पहुंचे और बदमाश को पकड़ लिया। हालांकि बदमाश हथियार का डर दिखाकर भाग निकला, जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दी है।

कामां थानाधिकारी दौलत साहू ने जानकारी दी है कि पीड़िता ने थाने पर आकर बताया कि उसके गांव के ही एक व्यक्ति ने कुछ महीने पहले नहाते समय उसकी अश्लील वीडियो बना ली थी। जिसके बाद से वह लगातार वह पीड़िता को उसके अश्लील फोटो-वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करता रहा और हथियार के दम पर उसने कई बार रेप की घटना को भी अंजाम दिया। शिकायत के अनुसार, सोमवार रात को आरोपी हथियार लेकर पीड़ित महिला के घर में आ घुसा। आरोपी ने महिला के साथ मारपीट कर बलात्कार किया। इसी बीच जब महिला ने शोर मचाया तो पीड़िता के सास-सुसर और अन्य परिजन आ गए। उन्होंने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की, मगर आरोपी धक्का-मुक्की कर हथियार लहराते हुए घर से धमकी देते हुए भाग गया। इसके बाद पीड़िता ने घटना अपने पति को बताई और केस दर्ज कराने के लिए थाने पहुंची।

पीड़िता का इल्जाम है कि बदमाश ने उसे और उसके परिजनों को धमकी भी दी कि यदि उन्होंने कोई केस दर्ज कराया तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा। जिसके बाद पीड़ित पक्ष ने जैसे तैसे कामां थाने के थानाधिकारी दौलत साहू के पास शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद थानाधिकारी ने पीड़िता का केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की। वहीं महिला कॉन्स्टेबल की उपस्थिति में पीड़िता के बयान दर्ज करने के बाद राजकीय अस्पताल में उसका मेडिकल टेस्ट कराया गया।

न्यू ईयर के दिन IAS अफसर की बहु ने जहर खाकर की ख़ुदकुशी

खाकी वर्दी का फायदा उठाकर पुलिसवाले ने किया विवाहिता के साथ दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

ईडी ने डायमंड पावर इंफ्रा की 26.25 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -