4 मार्च को वोटिंग, उत्तर प्रदेश के छठे चरण का प्रचार समाप्त
4 मार्च को वोटिंग, उत्तर प्रदेश के छठे चरण का प्रचार समाप्त
Share:

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश राज्य विधानसभा के पांचवे चरण के चुनावी मतदान हो चुके है, छटे चरण के मतदान के लिए होने वाले प्रचार का सिलसिला गुरुवार शाम ख़त्म हो चूका है, बता दे कि छटे चरण का मतदान 4 मार्च को होगा .चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन सभी प्रत्‍याशियों ने खूब पसीना बहाया. गुरुवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, सीएम अखिलेश यादव और मायावती ने रैलियां कीं. सभी नेताओं ने अपनी अपनी जीत के दावे किए.

छटे चरण के अंतिम दिन के प्रचार को अंजाम देते हुए अमित शाह ने गोरखपुर में रोड शो किया, इस रोड शो में उनके साथ योगी आदित्यनाथ भी उपस्थित थे. सभी नेताओ की किस्मत का फैसला 11 मार्च को होगा. छठे दौर में पूर्वांचल के सात जिलों में शनिवार को वोट डाले जाने हैं, इनमें महाराजगंज, कुशीनगर, गोरखपुर, देवरिया, आजमगढ़, मऊ और बलिया जिलों की 49 सीटों पर वोटिंग होगी.

बसपा अध्यक्ष मायावती ने चंदौली में कहा कि बीजेपी अब तक के पांचों चरणों में हार चुकी है. दूसरी ओर डिंपल यादव ने आजमगढ़ में एक रैली में पीएम से पूछा कि जब जीडीपी बढ़ रही है तो सिलेंडर की कीमतें क्यों बढ़ा दीं? बता दे कि वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कथित तोर पर जो रिपोर्ट पेश की थी उसमे दावा किया गया था कि जीडीपी बढ़ी है. फिर भी सिलेंडर की कीमत 86 रुपए बढ़ा दी गई है.

 ये भी पढ़े 

लालू बोले मैं चुनावों का डॉक्टर हूँ और बीजेपी वाले कंपाउंडर

अखिलेश ने कहा पीएम का एक ही कारनामा है, कोई काम नहीं करना

गोरखपुर में शुरू हुआ अमित शाह का रोड शो, प्रशासन-BJP कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -