गोरखपुर में शुरू हुआ अमित शाह का रोड शो, प्रशासन-BJP कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प
गोरखपुर में शुरू हुआ अमित शाह का रोड शो, प्रशासन-BJP कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प
Share:

गोरखपुर : यूपी में आज छठे चरण के लिए प्रचार खत्म हो रहा है. एक दूसरे के खिलाफ आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला आज यहां ख़त्म हो जाएगा. आज प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह गोरखपुर में रोड शो कर रहे है. रोड शो में उनके साथ योगी आदित्यनाथ भी है. छह किलोमीटर का ये रोड शो गोरखपुर की संकरी गलियों और मुस्लिम बहुल इलाके से भी होकर गुजरेगा. रोड शो शुरू होने से पहले स्थानीय प्रशासन और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई.

दरअसल यह विवाद रोड शो से पहले सड़क पर पार्टी के झंडे और पोस्टर रखने को लेकर हुआ. दरअसल पार्टी कार्यकर्ताओं ने सड़क पर पोस्टर बैनर रखे थे, लेकिन प्रशासन ने सड़क से उन्हें हटा दिया. इसके बाद कार्यकर्ताओं और स्थानीय प्रसासन के बीच बहस हुई और जल्द ही यह झड़प में बदल गई.

उल्लेखनीय हैं कि यूपी में छठे चरण के लिए हो रहे इस चुनाव में सभी दल मतदाताओं को अपनी ओर खींचने की भरपूर कोशिश कर रहे है. बता दें कि छठे दौर में पूर्वांचल के सात जिलों में शनिवार को मतदान होगा. छठे चरण में महाराजगंज, कुशीनगर, गोरखपुर, देवरिया, आजमगढ़, मऊ और बलिया में 49 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. आज प्रचार की सीमा ख़त्म होने से पहले वोट के लिए अपील की जाएगी.

राहुल गांधी का मजाक बनाने के चक्कर में खुद का मजाक बना बैठे PM मोदी

लालू ने नोटबंदी की तुलना 'नसबंदी' से कर दी

अमित शाह के 'कसाब' बयान पर डिंपल का पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -