अखिलेश ने कहा पीएम का एक ही कारनामा है, कोई काम नहीं करना
अखिलेश ने कहा पीएम का एक ही कारनामा है, कोई काम नहीं करना
Share:

बलिया : यूपी के चुनाव में जारी वाक युद्ध में आज सीएम अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर हमला बोला.बलिया में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने अच्छे दिनों के सपने दिखाएं लेकिन लोगों को बैंकों की लाइन में खड़ा कर दिया.समाज वादी सरकार के कामों की तारीफ़ कर कहा कि पीएम का एक ही कारनामा है, कोई काम नहीं करना.अखिलेश ने अपने भाषण में भाजपा और बसपा की जमकर आलोचना की.

अपने भाषण में भाजपा को घेरते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने अच्छे दिन का सपना दिखाया लेकिन एक भी विकास का काम नहीं करवाया.बहस से भागना नहीं चाहिए, आप कहते हैं कि सिलेंडर और चूल्हा दिया है, लेकिन उसे चलाया नहीं है, उसे आलमारी में रख लिया है, ताकि बेटी की शादी में उसे दहेज में दे सके. अमेरिका के राष्ट्रपति जब आए थे तो एक नकल करके सूट पहना था, बताओ किसकी नकल करके सूट बनवाया था. पीएम कहते हैं कि बहुत नकल हो रही है, लेकिन यहां कोई परीक्षा नहीं हो रही है. हम पूछना चाहते हैं कि बहुत कर ली मन की बात, बताइए कब करेंगे काम की बात.हम तैयार हैं अपने 5 साल का हिसाब किताब देने के लिए, लेकिन आप तीन साल का हिसाब-किताब दे दो.

वहीं बसपा की जमकर आलोचना कर मायावती का नाम लिए बगैर अखिलेश ने खूब कटाक्ष किये. अखिलेश ने कहा जिन्होंने कमाया वे खर्चा करके बुआ के यहां चले गए, वहां बिना नगदी के टिकट नहीं मिलता है. जब बुआ के घर गए होंगे तो घुटने के बल रेंगकर गए होंगे.जिन्होंने जिंदा में अपनी मूर्ति लगा ली है. उनपर कौन भरोसा करेगा. अपनी नगदी वाला बैग भी पत्थर का कर लिया है. वह भाजपा से कब रक्षाबंधन मना लें नहीं पता, ऐसे में उनसे सावधान रहिएगा.पत्थर वाली सरकार की मुखिया जब आएंगी तो बहुत लंबा भाषण लेकर आएंगी और पढ़कर जाएंगी.वो जब भाषण पढ़ती हैं तो जनता कुर्सी पर एक डेढ़ घंटा सोती है.

यह भी पढ़ें 

नोटबंदी के दौरान बसपा ने जमा की सबसे अधिक राशि

मुसलमानों को बरगला रहे हैं आजम खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -