आर आर नगर में अभी तक 21 प्रतिशत मतदान
आर आर नगर में अभी तक 21 प्रतिशत मतदान
Share:

बंगलुरु: कर्नाटक के राज राजेश्वरी नगर में एक फ्लैट से फ़र्ज़ी वोटर आईडी कार्ड मिलने के कारण 12 मई को टाला गया मतदान, आज सुबह 8 बजे से शुरू हो गया है. फ़िलहाल राज राजेश्वरी नगर में शांतिपूर्ण मतदान जारी है और अब तक 21 प्रतिशत मतदान हो चुका है. इसकी गणना 31 मई गुरुवार को की जाएगी. मतदान के मद्देनज़र इलाके में सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम किए गए है, साथ ही पुलिस वन और सीसीटीवी कैमरे द्वारा भी निगरानी रखी जा रही है.

इससे पहले राजराजेश्वरी नगर में शनिवार को चुनाव प्रचार थम गया. सरकार बनाने के लिए कर्नाटक में किए गए कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन ने राजराजेश्वरी सीट पर भी अपनी दोस्ती निभाई है, यहाँ कांग्रेस के विरुद्ध जेडीएस ने अपना कोई उम्मीदवार खड़ा नहीं किया है. यहाँ जुंग केवल भाजपा और कांग्रेस के बीच है. भाजपा ने जहाँ तुलसी मुनिराजू गौड़ा को मैदान में उतारा है, वहीं कांग्रेस ने इस सीट पर पहले से विधायक पद पर काबिज जी एच रामचंद्र पर भरोसा जताया है.

आपको बता दें कि 9 मई को राजराजेश्वरी नगर के एक फ्लैट से 9567 मतदाता परिचय पत्र मिले थे, जिसके बाद भाजपा ने कांग्रेस पर फर्जी मतदाता परिचय पत्र बनवाने का आरोप लगाकर राजराजेश्वरी नगर में चुनाव रद्द करने की मांग की थी. उसी समय इस सीट पर चुनाव के लिए 28 मई की तारीख निर्धारित की गई थी.  

अभी तक कैबिनेट तय नहीं कर पाए कुमारस्वामी

सीएम बनने के पीछे जनता का हाथ नहीं - कुमारस्वामी

एकजुट हुए विपक्ष का 2019 में होगा सफाया- शाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -