Bigg Boss 11 : वोटिंग में मिला लव को धोखा
Bigg Boss 11 : वोटिंग में मिला लव को धोखा
Share:

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ है कि लव त्यागी घर से बेघर हो गए। लव के बाहर जाने के बाद उन्होंने कई इंटरव्यूज में खुलकर बातें की है जो आप सभी ने सुनी ही होंगी। अभी हाल ही में भी लव ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। जी हाँ खबर ये है कि इस बार घर से बाहर होने वालों में लव का नाम नहीं था, लव त्यागी नहीं बल्कि विकास गुप्ता इस वीक शो से बाहर हो जाते। लेकिन शो के मेकर्स ने इस पुरे गेम को ही बदल कर रख दिया है। दरअसल में द खबरी के अनुसार विकास को बचाने के लिए बिग बॉस द्वारा बड़ा गेम खेला गया है।

मॉल वोटिंग के दौरान लव त्यागी को 393 वोट मिले थे, वही विकास को 424 वोट मिले थे ऐसा बताया गया था। इसके बाद शिल्पा की बात करें तो उन्हें 600 से अधिक वोट मिले थे और हिना 470 वोटों के करीब थी। अभी हाल ही में एक खुलासा हुआ है कि विकास को केवल 208 वोट मिले थे, लेकिन सलमान के सामने वोट दिखाने से पहले सारे वोट बिग बॉस को दिए गए थे, और वहां पर वोट की गिनती को बदल दिया गया।

सिर्फ यहीं नहीं बल्कि ये भी कहा जा रहा है कि विकास के लिए टिकट टू फिनाले टास्क रखा गया था जिसे विकास हार गए थे और उसके बाद उनके लिए वोटिंग भी बंद करवा दी गई थी। अब ये झोल है या असलियत ये तो सलमान खाना ही बता सकते है।

लव त्यागी चाहते थे उनके बदले ये कंटेस्टेंट हो घर से बाहर

बिग बॉस 11: घर से बेघर होकर लव ने हिना को कहा लोमड़ी

बिग बॉस से बेघर हुए इस कंटेस्टेंट का है 1मिलियन डॉलर नेटवर्थ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -